आपके प्रदेश, आपके शहर, अपने गांव की बेटी आज टीव्ही मे दिखेगी.. वोट तो करोगे ना !

19756

सूरजपुर..(आयुष जायसवाल)..छत्तीसगढ़ के सरगुजा की बेटी आज छोटे पर्दे पर एक रियाल्टी शो में लाईव परफॉर्मेंस करने जा रही है..गायन कम्पीटिशन वाली इस शो में छत्तीसगढ़ की इस बेटी को उक्त कार्यक्रम के अन्य कड़ियों में आगे बढ़ने के लिए वोटों की जरूरत पड़ेगी..और यह वोटिंग लाइंस आज रात 9 बजे के बाद खुलेंगी..

दरसल सरगुजा के सूरजपुर जिले की जरही-भाठागांव निवासी स्तुति जायसवाल का चयन ZEE नेटवर्क के एंड चैनल में प्रसारित होने वाले लव मी इंडिया शो में कई दौर के ऑडिशन के बाद हुआ है..स्तुति के पिता जिले के भटगांव में स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में संगीत टीचर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे है..इसके अलावा क्षेत्र में उनकी पहचान एक गायक के रूप है..

वही स्तुति के पिता कहते है..की स्तुति का शुरू से ही संगीत के प्रति यह रुझान रहा है..और आज वह छोटे पर्दे पर प्रसारित लव मी इंडिया पर अपना लाईव परफॉर्मेंस देंगी..जिसकी उन्होंने कभी कल्पना ही नही की थी..

बता दे की रविवार की रात 09 बजे एंड टीव्ही पर प्रसारित होने वाले इस लव मी इंडिया के सिंगिंग के कार्यक्रम को देश के नामी बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया, गुरु रंधावा,और नेहा भसीन जज कर रहे है..

बता दे की इस लव मी इंडिया कार्यक्रम का प्रसारण 22 सितंबर से शुरू हो गया है.. और आज इसका दूसरा प्रसारण होने जा रहा है..इस दौरान प्रतिभागियों को देश के सामने लाईव गाना गाने का मौका मिलेगा..

वही इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों को कार्यक्रम में जुड़े रहने के लिए..दर्शकों को ऑनलाइन वोटिंग करना होता है..और आज रात 9 बजे के वोटिंग लाईन खुली रहेंगी..जिसके माध्यम से स्तुति को आप आशीर्वाद स्वरूप वोट दे सकते है…

वोटिंग के प्रोसेस..

स्तुति को वोट देने के लिए..अपने मोबाइल पर प्लेस्टोर में जाकर जी 5(ZEE5) एप्लिकेशन को डाउनलोड कर इंस्टाल करे..और वोंट देने के लिए रात 9 बजे से पहले ZEE5 एप को लॉगिन करके रखे..ताकि स्तुति के लाईव प्रसारण के समय आप उसे वोट दे सके..यानी 2 से 5 मिनट के भीतर उसे भारी संख्या में आप की वोट मिल सके..और वह इस कार्यक्रम में बनी रहे..

नीचे के लिंक मे सुनिए स्तुति की मधुर आवाज. पहले भी कई टीव्ही शो मे पहुंच चुकी है स्तुति

  • 83
    Shares