निर्वाचन आयोग की एक पोस्ट पर..आ गया सियासी भूचाल..भाजपा ने की आपत्ति..

16962

भोपाल… प्रदेश में विधानसभा चुनाव इसी साल होने है..और चुनाव की तैयारी में निर्वाचन आयोग जुटा हुआ है..मतदाताओं से अधिक से अधिक की संख्या में मतदान करने की अपील निर्वाचन आयोग विभिन्न माध्यमो से कर रहा है..वही निर्वाचन आयोग की ट्विटर में की गई ऐसी ही अपील पर मौजूदा दौर में सत्ता में काबिज भाजपा ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है..

दरसल सूबे की सियासी गलियारे में उस वक्त भूचाल आ गया..जब निर्वाचन आयोग की मतदाताओं को मतदान करने से सम्बंधित ट्विटर पर एक पोस्ट की गई..यह पोस्ट निर्वाचन आयोग के ट्विटर अकाउंट से की गई थी..जिस पर भाजपा ने आपत्ति दर्ज कराई है..

बता दे की 15 वर्षो से लगातार सत्ता से बाहर रही कांग्रेस ..सत्ता में काबिज भाजपा को घेरने की रणनीति में जुटी हुई है..और एन चुनाव से पहले निर्वाचन आयोग की उस पोस्ट ने सियासी पारे को चढ़ा दिया है..निर्वाचन आयोग की पोस्ट पर की गई भाजपा की ओर से आपत्ति को कांग्रेस ..भाजपा द्वारा निर्वाचन आयोग पर दबाव बनाने का आरोप लगा रही है..

निर्वाचन आयोग ने ट्विटर पर कुछ दिन पहले एक फोटो अपलोड किया था..जिसमे चार सन्देश लिखे गए थे..पहला समानता के लिए वोट करे..दूसरा बदलाव के लिए वोट करे..तीसरा बेहतर भविष्य के लिए वोट करे..और चौथा एमपी के लिए वोट करे लिखा हुआ था..जिसे लगभग 50 से अधिक लोगो ने देखा ..और उसके बाद भाजपा ने इस पर आपत्ति दर्ज कराई थी..

बहरहाल निर्वाचन आयोग ने उक्त पोस्ट को सियासी भूचाल आने के बाद अपनी गलती मानते हुए हटा दिया है..

  • 11
    Shares