पीएम नरेद्र मोदी के आमसभा मे कांग्रेसी काले झण्डे दिखानें में अड़े…….. पुलिस प्रशासन द्वारा दिया जा रहा समझाईस…. ..

8085

 

जांजगीर चाम्पा। बिलासपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सजा या एफआईआर को करवाई नही की गई तो जांजगीर के प्रधानमंत्री के आम सभा मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं बडी संख्या में उपस्थित होकर काले झण्डे देखएगें। यह फैसला छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी की बिलासपुर में आयोजित पहली बैठक में फैसला लिया गया। बघेल ने कहा है कि 22 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उनके साथ मुख्यमंत्री रमन सिंह जहा जहाँ भी आम सभा या कार्यक्रम करेंगे वहाँ वहाँ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा आक्रामक प्रदर्शन किया जायेगा।। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नही होती तब तक सभी के खिलाफ प्रदर्शन करते रहेंगे। बघेल ने कहा कि अमर अग्रवाल को मंत्री पद से हटाना चाहिए। उन्होंने ही पुलिस पर दबाव बना कर लाठीचार्ज करवाया ।
ये था मामला…….
मंत्री अमर अग्रवाल द्वारा कांग्रेस को कचरा कहने से भड़के कांग्रेसियों ने मंगलवार को मंत्री बंगले में कचरा फेंका। पुलिस को चकमा देकर कांग्रेसी बंगले तक पहुंचने में कामयाब रहे। यहां उनकी पुलिस वालों से झड़प भी हुई। कांग्रेस नेताओं का कहना था कि बिलासपुर को कचरापुर बनाने वाले मंत्री को किसी और के बारे में ऐसा बयान देने का अधिकार ही नहीं है। पुलिस से झूमाझटकी के बाद कांग्रेसी मंत्री बंगले में कचरा फेंकने में कामयाब रहे। इसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने लगई। तब कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कांग्रेस भवन चलकर गिरफ्तारी कर लें। बाद मे गिरप्तारी नही देने पर वे अडे रहे और पुलिस द्वारा सभी कांग्रेसीयों को लाठी से बर्बरता पूर्वक मारपीट किया गया। जिससे दर्जनो कार्यकर्ताओ ं को सिर,हाथ ,पैर पर चोटे आई हैं ।

कांगेसीयो को जो पुलिस अधिकारी द्वारा मारपीट किया है उस पर कार्रवाई नही होती तबतक हम विरोध करेगें, और 22 सितंबर को प्रधानमंत्री को काले झण्डे भी देखायेगें।
इंजी रवि पाण्डेय
प्रदेश सचिव काग्रेंस पार्टी

  • 26
    Shares