छापेमारी कर पूर्व महापौर पर कार्यवाही करने वाले थानेदार को महंगी पड़ गई वह कार्यवाही..एसपी ने कर दिया थानेदार का तबादला..

19756

कोरिया..पुलिस अधीक्षक कोरिया ने चिरमिरी और मनेन्द्रगढ़ थानों के प्रभारियों की अदला बदली के आदेश जारी कर दिये है..हालांकि कानून व्यवस्था के नाम पर की गई फेरबदल से क्षेत्र के भाजपाइयों के चेहरे खिले हुए है..

दरसल जिले के पुलिस महकमे में विमलेश दुबे एक ऐसा नाम है..जो हमेशा से सुर्खियों में बना रहा है..इस पुलिस अधिकारी का कुछ महीने के अंदर ही पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने ट्रांसफर किया है..विमलेश दुबे अब चिरमिरी से मनेन्द्रगढ़ थाना प्रभारी बनाये गए है..तो वही मनेन्द्रगढ़ थाना प्रभारी के.के.शुक्ला विमलेश की जगह लेंगे..

बता दे की विमलेश दुबे ने मनेन्द्रगढ़ में थाना प्रभारी रहते हुए सरकारी अस्पताल में हंगामा करने वाले भाजपाइयों पर कार्यवाही की थी..तब वे सुर्खियों में आये थे..जिसके बाद कुछ महीने पहले ही मनेन्द्रगढ़ थाने से हटाते हुए चिरमरी थाने की कमान सौंपी गई थी..तथा चिरमरी थाने में बतौर थाना प्रभारी पोस्टेड होते ही विमलेश ने चिरमिरी के पूर्व महापौर डमरू बहरा के विरुद्ध जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की थी..जो भाजपाइयों को नागवार गुजरी थी..जिसके बाद विमलेश को एक बार फिर मनेन्द्रगढ़ थाने में बतौर प्रभारी पदस्थ किया गया है..

  • 22
    Shares