Breaking:CM के कार्यक्रम से लौट रही स्कूल बस पेड़ से टकराई..दर्जनभर से अधिक घायल..

3245

कांकेर..सीएम कार्यक्रम से लौटते समय स्कूल बस के पेड़ से टकराने से बस में सवार कई लोग घायल हो गए हैं.. जिन्हें स्थानीय लोगो के द्वारा अस्पताल पहुचाने की तैयारी की जा रही है..

बता दे की छत्तीसगढ़ में इन दिनों सीएम रमन सिंह अपने कार्यकाल की उपलब्धियां बताने अटल विकास यात्रा के तहत पहुँच रहे है..और आज सीएम बस्तर सम्भाग में अटल विकास यात्रा लेकर पहुँचे हुए है..
वही उत्तर बस्तर कांकेर जिले में सीएम ने अटल विकास यात्रा के तहत पहुँच कर विभिन्न विकास कार्यो का शिलान्यास व भूमिपूजन किया..तथा सीएम ने हितग्राही मुलक योजनाओ के तहत हितग्राहियों को सामग्री और चेक वितरित की..जिसके बाद सूबे के मुखिया का काफिला मध्य बस्तर के कोंडागांव जिले के लिए रवाना हुआ..
वही सीएम के अटल विकास यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रही ग्रामीणों से भरी स्कूल बस ग्राम कोकपुर के पास पेड़ से जा टकराई..जिससे बस में सवार दर्जन भर से अधिक ग्रामीण घायल हो गए है..और घायल ग्रामीणों को स्थानीय ग्रामीण अस्पताल भेजने की तैयारी में लगे है..
इसके अलावा इन पंक्तियों के लिखे जाने तक मौके पर पुलिस नही पहुँच पाई है..लिहाजा आनन फानन में स्थानीय ग्रामीणों ने मोर्चा संभाला हुआ है..

  • 25
    Shares