प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा देखने जाने से पहले हो जाय सावधान.. काले रंग के शर्ट,मोजा,रूमाल,टोपी ले जाने की मनाही….

7557

 

  • सुरक्षा को देखते हुए प्रधानमंत्री के आमसभा काले रंग के अनुमति नही....
  • जांजगीर चांपा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को जांजगीर आएंगे। कार्यक्रम के लिए प्रशासनिक तैयारियां तेज गति से चल रही है। पुलिस लाइन और होम गार्ड्स ग्राउंड में उनकी सभा होगी। मोदी सेना के हेलिकॉप्टर से जांजगीर पहुंचेंगे उनके साथ एसपीजी के दो और हेलिकॉप्टर रहेंगे। उनके उतरने के लिए तीन नए हेलीपैड पुलिस ग्राउंड में बनाए जा रहे हैं, वही सुरक्षा की मददेनजर आमसभा में काले रंग के टोपी,शर्ट,रूमाल,मोजा या किसी प्रकार काले रंग की वस्तुओं केा वहां ले जाने की इजाजत नही है। प्रधानमंत्री सुरक्षा कड़ी होने साथ-साथ पानी बाॅटल ले जाने की भी अनुमति नही है। किसी प्रकार की माचिस,गुटका,या सिगरेट,बिड़ी,लाइटर भी आमसभा मे नही ले सकते। कलेक्टर नीरज बनसोड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे । वे जांजगीर के आउटर से गुजर रहे नेशनल हाइवे का भूमिपूजन भी करेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी के लिए सभी अधिकारियों को जिम्मेदारी दे दी है।

होटल, ढ़ाबों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन की जांच कर रही पुलिस
एसपी नीतू कमल ने बताया कि सुरक्षा के लिए बल की मांग पुलिस हेडक्वार्टर से की गई है। सुरक्षा की दृष्टिकोण से होटल, ढा़बा, बस स्टैेंड, रेलवे स्टेशन आदि की लगातार जांच की जा रही है, किराएदारों का वेरिफिकेशन कराया जा रहा है। जो मजदूर बाहर से काम करने आए हैं उनका भी वेरिफिकेशन संबंधित थाना क्षेत्रों से कराया जा रहा है। जिस स्थान में कायर्क्रम होना है वहां सुरक्षा के बतौर एक- चार का गार्ड भी लगाया गया है। एसपीजी की टीम आने के बाद वहां किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

  • 8
    Shares