अब मंदिर ही नहीं मयखाने भी चोरों के निशाने पर. शराब दुकान से 6 लाख 40 की चोरी!..

1452

गरियाबंद.. प्रदेश में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चले है की.. कभी -कभी मंदिरों में चोरी की घटनाएं होती रही है..तो वही अब चोर सरकार के शराब दुकान को भी नही छोड़ रहे है..और यह वाकया उस दौरान सामने आया है..जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है..जिसको लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस कानून व्यवस्था से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक की समीक्षा करने में जुटा हुआ है..हालांकि सरकारी शराब दुकान में चोरी की घटना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है..

दरसल जिले के अमलीपदर गाँव मे स्थित सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान से कुछ दिन पूर्व 6 लाख 40 हजार रुपये की चोरी हुई थी..इस वारदात को चोरों ने शराब दुकान का ताला तोड़कर अंजाम दिया था..
वही शराब दुकान के कर्मचारियों ने इस चोरी की वारदात की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी..तथा मौके पर पहुँची पुलिस को प्रथम दृष्टया यह मामला किसी जानकार के द्वारा किये जाने का संदेह था..और पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी..इस दौरान पुलिस ने उसी शराब दुकान के पूर्व कर्मचारी को अपने कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही थी..और मामले का खुलासा हो गया ..पुलिस कस्टडी में मौजूद उक्त शख्श ने अपने एक अन्य साथी के साथ चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार ली..जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर से ही चोरी की गई 6 लाख 40 हजार रुपये बरामद कर दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है..

  • 3
    Shares