जंगल मे रास्ता रोककर नकाबपोश बाईक सवार ने कर दी शिक्षिका की हत्या.. अब कारण और हत्यारे तक पहुंचने पुलिस का प्रयास शुरू…

94105

अम्बिकापुर.. स्कूल से लौट रही व्याख्याता एलबी संगीता टोप्पो पर अज्ञात हमलावर ने हमला कर दिया. संगीता के सिर पर किए गए ताबड़तोड़ वार से उसने दम तोड दिया .वही ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने अज्ञात नकाबपोश हमलावर की पतासाजी शुरू कर दी है .

लक्ष्मणगढ़ हाईस्कूल मे पदस्थ थी मृतका..

दरसल जानकारी के मुताबिक जिले के उदयपुर विकासखण्ड के ग्राम लक्ष्मणगढ़ हाई स्कूल में पदस्थ व्याख्याता शिक्षक एलबी संगीता टोप्पो आज दोपहर स्कूल से लौट रही थी. उसी समय दोपहर लगभग डेढ़ बजे बाईक सवार एक अज्ञात हमलावर ने उसका रास्ता रोककर उसके सिर पर अज्ञात, लकडी के हथियार से ताबड़तोड़ कई वार कर दिया..जिसके बाद संगीता टोप्पो लहुलुहान होकर सड़क पर ही गिर पड़ी . और अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गया..जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से घायल शिक्षिका को ऑटो से उदयपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया..

शर्ट को नकाब बनाकर वारदात को दिया अंजाम.

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो रोज की तरह संगीता टोप्पो अम्बिकापुर से उदयपुर और उदयपुर से वह अपनी स्कूटी लेकर लक्ष्मणगढ़ हाईस्कूल पहुँचती थी..वही रोज की तरह ही संगीता टोप्पो आज भी स्कूल गई हुई थी..और स्कूल की छुट्टी होने के बाद उदयपुर से लगभग 2 किलोमीटर पहले केदमा रोड पर एक अज्ञात बाईक सवार जो अपने चेहरे पर शर्ट की स्कार्फ बांधे पहुँचा था..उसने संगीता का रास्ता रोककर उसके सिर पर लकडी के किसी सामान से कई वार किए..जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ी और अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गया..

स्कूटी मे टंगा था टिफिन.. बिखरी थी चूडियां

वही ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर दलबल समेत उदयपुर थाना प्रभारी सुनील केरकेट्टा पहुँचे.. उन्होंने मौके की बारीकी से तफ्तीश की..इस दौरान संगीता की स्कूटी में गाड़ी की चाबी लगी हुई थी..तथा स्कूटी की डिक्की में टिफिन,हैंड बैग और मोबाईल को पुलिस ने बरामद किया..मौके पर खून की परत जमी हुई थी..
पुलिस अब इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर रही है..यही नही पुलिस ने संगीता के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी है…जो समाचार लिखे जाने तक अम्बिकापुर से उदयपुर पहुंच चुके थे…

  • 22
    Shares