भाजपा को चौथी बार सत्ता मे लाने कंबल बाबा करेंगे 65 कुण्डीय यज्ञ.. पढिए बगुला मुखी यज्ञ मे..कितना होगा खर्च .. कहां से आएगें यज्ञ करने वाले पंडित!..

6083

रायपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..छत्तीसगढ़ समेत मध्यप्रदेश और राजस्थान में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने को है..वही प्रदेश की सत्ता में बीते 15 वर्षो से काबिज भाजपा एक बार फिर से सूबे की कमान संभालने को आतुर है..राज्य में कई ऐसे मौके आये जिसे भाजपा वोटो में तब्दील करने कोई कोर कसर नही छोड़ रही है..पर दिलचस्प यह है की प्रदेश के गृहमंत्री के शुगर का ईलाज कर चर्चा में आने वाले कथित कम्बल बाबा उर्फ गणेश यादव एक बार फिर से सुर्खियों में है..और वे भाजपा को वापस सत्ता में लाने दशहरे के बाद यज्ञ करने जा रहे है..

बता दे की विधानसभा चुनाव 2018 में मिशन 65 को लक्ष्य मानकर चल रही सूबे की सत्ताधारी पार्टी के लिए कम्बल बाबा इन दिनों राजधानी रायपुर में 65 कुंडीय यज्ञ करने जा रहे है..हालांकि कम्बल बाबा ने यज्ञ करने राजधानी के तीन स्थानों में से एक हड़ताली स्थल के रूप विख्यात महादेव घाट,साइंस कॉलेज मैदान,और महिंद्रा ट्रैक्टर शो रूम के सामने की जगह को चिन्हाकित किया है..

कंबल बाबा ने फ़टाफ़ट न्यूज डॉट कॉम से चर्चा करते हुए बताया की भाजपा के मिशन 65 को सफल बनाने वे 65 कुंडीय बगुला मुखी यज्ञ करेंगे..जो 16 दिनों तक चलेगी..इस यज्ञ में असम के कामाख्या के 108 पंडित शामिल होंगे..और इस यज्ञ के लिए कम्बल बाबा ने 8000 हरे बांस मंगवा लिये है..इसके अलावा उन्होंने बताया कि यज्ञ स्थल को सजाने पश्चिम बंगाल कोलकाता से 28 कारीगर बुलाये गए है…तथा 65 कुंडीय इस यज्ञ की लागत लगभग 3 करोड़ रुपये आंकी गई है..

पहले भी कर चुके है यज्ञ..

इससे पहले भी सरगुजा अंचल के भटगांव में लोगो की शांति के लिए कम्बल बाबा ने 1008 कुंडीय यज्ञ का आयोजन किया था..जिसमे उन्होंने 3 करोड़ 40 लाख रुपये खर्च किये थे..

  • 18
    Shares