कांग्रेस के लिए खराब सडक चुनाव के लिए साबित, हो, सकती है संजीवनी … इस बार नेता प्रतिपक्ष ने भरा गड्ढा….

1463

अम्बिकापुर.. प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है..जिसे लेकर तैयारियां जोरों पर है..तो वही सूबे की विपक्षी पार्टी कांग्रेस चुनाव मैदान में उतरने से पहले चुनावी मुद्दे खोज सत्तापक्ष को घेरने की तैयारी कर रही है..तो वही आज सम्भाग मुख्यालय अम्बिकापुर में जर्जर हो चुकी रिंग रोड पर नेता विपक्ष टीएस सिहदेव के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने चक्काजाम कर दिया..

बता दे की अम्बिकापुर विधायक व नेता विपक्ष रिंग रोड की खस्ताहाल हालत को लेकर सड़क पर उतरे..टीएस सिहदेव के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने रामानुजगंज चौक पर चक्काजाम कर दिया..जिसके बाद निगम अमले ने ट्रैक्टरों में मुरम भर कर मौके पर भेजा और रिंग रोड पर उपजे गढ्ढो को पाटने की मुहिम शुरू हुई..जिसमे नेता विपक्ष समेत कांग्रेसियों ने भी अपना हाथ बटाया..
वही जिस तरीके से रिंग रोड पर गढ्ढो का जन्म हुआ है..जिस तरीके से इन गढ्ढो को लेकर कांग्रेस गढ्ढा पॉलिटिक्स कर रही है..उससे तो यही लग रहा की इस बार के विधानसभा चुनाव में सरगुजा की जर्जर सड़क का मुद्दा कांग्रेस को वोट दिलाने में अहम भूमिका अदा कर सकता है..

सडक बन सकती है संजीवनी

कुछ महीने पहले पीजी कालेज के सामने यूथ कांग्रेस ने दंगल का आयोजन किया. फिर रिंग रोड की खराब हालत को देखकर कांग्रेसी ने सडक मे मछली पालन कर विरोध किया. उसके तुरंत बाद कुछ दिन पहले प्रतापुर रोड की दुर्दशा के कारण लुण्ड्रा से कांग्रेसी विधायक चिंतामणि कंवर कीचड युक्त रोड मे बैठकर खिचडी पकाने लगे.. और आज विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष पिछले सभी प्रदर्शनकारियो को लेकर रिंग रोड के गड्ढे भरने पहुंच गए.. मतलब इस बार खराब सडक का मुद्दा भाजपा की खराब स्थिति को और खराब कर सकता है…

देखे वीडियो…

  • 2
    Shares