हादसे के बाद वाहन से गायब हो गई नंबर प्लेट.. हादसे के वक्त नंबर प्लेट मे लिखा थी CG15B9880

14652

अम्बिकापुर बीती रात जिले के बफौली गांव मे एक स्कार्पियो पलट गई थी.. जिसमे मां बेटे की दर्दनाक मौत हो गई थी.. और घटना के वक्त स्कार्पियो वाहन मे बकायदा नंबर प्लेट लगा हुआ था.. लेकिन जब सुबह हुई तो घटना स्थल से जो तस्वीर आई है.. तो उसने वाहन की पहचान को एकदम संदिग्ध बना दिया है.. जिसकी जानकारी देने के बाद पुलिस अधिकारियो ने इसकी जांच कराने की बात कही है…

दरअसल अम्बिकापुर से एक परिवार अपने बच्चे का इलाज कराकर अपने घर कुसमी की तरफ लौट रहा था.. लेकिन जिस किराए की स्कार्पियो मे परिवार के लोग जा रहे थे. वो अम्बिकापुर के कुछ दूर बफौली पहुंचने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई.. और स्कार्पियो सवार मां और बडे बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.. और मां की गोद मे सोए छोटे बेटे औऱ महिला के पति को घायल अवस्था मे जिला अस्पातल मे भर्ती कराया गया था.. उधर घटना के तुरंत बाद घटना स्थल से जो तस्वीर आई थी उसमे गाडी का रजिस्ट्रेशन नंबर सीजी15 बी 9880 लिखा हुआ था.. जबकि सुबह जब घटना स्थल मे किनारे किए गए दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो की तस्वीर आई तो उससे नंबर प्लेट गायब थी….गौरतलब है कि एक तो इस दर्दनाक हादसे के बाद ड्रायवर मौके से फरार हो गया और बाद मे उसकी नंबर प्लेट भी गायब कर दी गई है.. इससे क्या साबित होता है ? जानकारी के मुताबिक स्कार्पियो वाहन अम्बिकापुर के पर्राडांड निवासी समीम अंसारी की बताई जा रही है..

इसकी भी होगी जांच

घटना के बाद वाहन से नंबर प्लेट गायब होने की जानकारी होने के बाद जब हमने इस मामले की जानकारी एडिशनल एसपी रामकृष्ण साहू से ली . तो उन्होने कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो इसकी गंभीरता से जांच करवाई जाएगी.. उन्होने कहा कि नंबर प्लेट हटाने के बाद भी गाडी के इंजन और चेचिस नंबर से सब पता चल जाएगा….

  • 25
    Shares