विडियो: कीचड मे बैठ गए कांग्रेस के विधायक और फिर लगाया सडक मे धान का रोपा…

8437

अम्बिकापुर …सरगुजा जिले की खराब सडको मे चलना मुश्किल ही नही नामुमकिन तो हो गया है.. लेकिन विपक्षी दल कांग्रेस के लिए खराब सडक चुनावी मुद्दा बनती जा रही है.. और यही वजह है कि आज जिले के लुण्ड्रा विधायक की अगुवाई मे कांग्रेस कार्यकर्ता कीचड मे बैठ गए.. और दल दल बनी सडक पर धान का रोपा लगाया…

जिले की खस्ताहाल एनएच43 के बाद अब जिले मुख्यालय से सूरजपुर के प्रतापपुर को जोडने वाली सडक को कांग्रेसियो ने अपने प्रदर्शन का अड्डा बनाया.. इस दौरान लुण्ड्रा विधायक चिंतामणि कंवर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश गुप्ता और समर्थकों के साथ कीचड युक्त सडक पर बैठ गए..

दरअसल अम्बिकापुर प्रतापपुर की 40 किलोमीटर सडक का निर्माण पिछले कुछ महीनों से कछुआ चाल से चल रही है.. 83 करोड की लागत से बनने वाली इस सडक का अम्बिकापुर से लगा पैदल चलने की स्थिति मे भी नहीं है.. ऐसे मे जिले की अन्य खराब सडको के साथ इस सडक के अधूरे निर्माण के सवाल पर प्रशासन का कोई सीधा जवाब नहीं मिल रहा है..

जिस सडक का जाल बिछाने के लिए सरकार का हर नुमाइंदा बडे बडे दावा करते रहें है.. उसके अधूरे निर्माण से हुई बदहाल स्थिति का जवाबदार कोई और नहीं ब्लिक वो ही प्रशासनिक नुमाईंदे है.. जो ठेकेदारों पर नकेल कसने की बजाय उनकी पीठ थपथपाते हैं..

देखे वीडियो…

  • 63
    Shares