वीडियो : मैनपाट के अस्पताल मे पदस्थ एक कर्मचारी ने शराब पीकर ऐसा हंगामा मचाया कि कर्मचारी और मरीज अस्पताल से हो गए रफूचक्कर….

17952

अम्बिकापुर: छत्तीसगढ़ के शिमला मैनपाट मे बारिश का मौसम काफी खुशनुमा हो जाता है.. और लगता है यही वजह है कि यहां के कमलेश्वरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ ड्रेसर ने भी मौसम का जबरदस्त लुफ्त उठा लिया..और केन्द्र मे ही शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया..जिसके चलते प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्टाफ नर्स समेत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती मरीज परेशान होकर अस्पताल से भागने पर मजबूर हो गए…और कुछ ही देर में उक्त शराबी ड्रेसर के दहशत के चलते पलभर में पूरा अस्पताल खाली हो गया..

दरसल मैनपाठ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ ड्रेसर नन्द किशोर अस्पताल के पीछे चल रही एक पार्टी में अस्पताल का स्टाफ के साथ शरीक होने गया था..और वापस आकर सब अपने काम मे जुट गए थे..अस्पताल में लगभग आधा दर्जन मरीज मौजूद थे उनका उपचार चल रहा था..इसी बीच ड्रेसर नन्दकिशोर शराब के नशे में धुत होकर अस्पताल पहुँचा और जमकर हंगामा करता रहा ..जिसे देख अस्पताल में मौजूद स्टाफ नर्सो समेत मरीजो और उनके परिजन अस्पताल से भागने लगे..इतना ही नही तब भी शराबी ड्रेसर उत्पात करता रहा…

देखे वीडियो…

  • 40
    Shares