बीती रात घर के सामने रखी कार को चोर ने किया पार , लगातार बढ़ रही वारदातों से बिर्रा क्षेत्र दहशत,,,,,

2002
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

जांजगीर चम्पा। ग्रामीण बैंक बिर्रा के सामने चाम्पा रोड मुख्य मार्ग पर स्थित रामकुमार देवांगन के घर पर ही लक्ष्मी वस्त्रालय नाम से कपड़ा दुकान है। जहां घर के बाहर दरवाजे के पास उनकी कार खड़ी करते थे। रोज की तरह 04 जुलाई को रात 08:00 बजे दुकान बंद कर भोजन के पश्चात सो गये। इसी बीच अज्ञात चोरों ने रात में कार पार कर चोरी को अंजाम दे दिया । ‌सुबह उठने के बाद पता चला कि उनका मानसून ग्रे कलर की कार सीजी 11 एजी 6300 घर से बाहर गायब मिला।जिसकी सूचना कार मालिक राहूल देवांगन पिता रामकुमार देवांगन उम्र 23 वर्ष ने बिर्रा थाना में देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस पर थाना प्रभारी के पी टंडन के द्वारा घटनास्थल का मुआयना कर अज्ञात वाहन चोर के विरूद्ध भादवि 379 के तहत मामला दर्ज किया गया एवं कार चोर की पतासाजी की जा रही है।

इसके पहले भी हो चुकी भयावह घटना

लगातार हो रही चोरी से लोगों में दहशत व्याप्त है। बिर्रा क्षेत्र में अवागमन तेज होने के साथ साथ बाहरी लोगों का आना-जाना बढ़ गया है । जिससे आए दिन चोरी की वारदातें हो रहीं हैं। अभी दो दिन पूर्व ही शारदा ज्वेलर्स में दिनदहाड़े, 50 हजार रुपए के सोने के लाकेट पार कर दिया गया। इसके साथ ही  घिंवरा गोलीकांड में भी सेवा सहकारी समिति घिंवरा के अध्यक्ष  संतोष कश्यप  के यहां  पिस्तौल से हवाई फायरिंग हुई थी । उसमें भी  पुलिस नाकाम नजर आ रही है ।

सीसीटीवी कैमरे फुटेज से भी पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पाई है। ऐसे में लगातार हो रही इन वारदातों से लोग दहशतगर्द है। पुलिस द्वारा यदि सघन गस्त कर संदिग्धों से पूछताछ किया जाय तो गिरोह तक पहुंचा जा सकता है और ऐसे अपराधों पर अंकुश लग सकता है।

  • 20
    Shares
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add