बिजली कड़की..और टूट गई शादी..जमकर चले लात घुसे..

3399

पटना: फिल्मों में अक्सर पानी बरसने और बिजली कड़कने के साथ रोमांटिक दृश्यों को खूब दिखाया जाता है. लेकिन बिहार में बिजली कड़कने की वजह से एक शादी टूट गई और वर-वधु पक्ष के बीच मारपीट तक हो गई और पुलिस को इस मामले में बीचबचाव करना पड़ा. मिली जानकारी के मुताबिक सारण जिले के सोनपुर थाना इलाके के गांव चित्रसेनपुर में रेनू कुमारी (बदला हुआ नाम) की शादी का समारोह चल रहा था. विवाह की आधी रस्में पूरी हो चुकी थीं.

तभी अचानक उसने दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. उसने बताया कि जब दो दिन पहले दूल्हे ने कहा कि उसे बिजली कड़कने से डर लगता है और पास के खेत में बिजली कड़कने पर वह अजीब हरकत करने लगा. यह सुनकर दूल्हे के परिजन हैरान रह गए. उन्होंने विरोध किया, लेकिन दुल्हन के परिजनों ने उनपर हमला कर दिया.

फेरों के बाद दूल्हे की एक मांग पर दुल्हन ने कहा- ये आपत्तिजनक, फिर चले लात-घूंसे और बारात हो गई वापस

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “बिजली कड़कने के बाद दूल्हा ऐसा बर्ताव करने लगा जैसे वह डर रहा है. दुल्हन ने सबके सामने उसके विचित्र व्यवहार के कारण उससे शादी नहीं करने की घोषणा कर दी.” थाना प्रभारी सिद्धेश्वर आजाद ने कहा कि वर पक्ष पर हमला करने के कारण दुल्हन पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस घटना की चर्चा हर तरफ हो रही है. इससे पहले कई दुल्हनों ने गोरा न होने, नाटे कद और मानसिक रूप से कमजोर दुल्हों से शादी से इंकार किया था.

  • 1
    Share