टीवी शो..तारक मेहता का उल्टा चश्मा ..से एक बार फिर गायब हो गई दयाबेन..

2057

नईदिल्ली मशहूर कॉमेडी शो ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दयाबेन का रोल निभाकर पॉपुलर हुईं दिशा वकानी की गैरमौजूदगी से फैंस काफी निराश हैं. मार्च के अंतिम हफ्ते में दिशा ने शो में कमबैक किया था. लेकिन अब वे फिर शो से गायब हैं. आखिर क्या है इसकी वजह चलिए जानते हैं.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, शो की टीम एक्ट्रेस की री-एंट्री की कोशिश में लगी है. लेकिन फिलहाल दिशा वापसी के मूड में नहीं हैं, वे कुछ और महीने अपनी बच्ची की देखरेख करना चाहती हैं.

प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने स्पॉटबॉय को बताया, ”हम दिशा के साथ संपर्क में हैं. लेकिन अभी उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है. उनकी बच्ची अभी छोटी है इसलिए हम भी उनकी मजबूरी समझ रहे हैं. अभी वे अपने पर्सनल कमिटमेंट पर ज्यादा फोकस करना चाहती हैं. लेकिन हमने भी हार नहीं मानी है. हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें जल्द ही शो में वापस लाएं. वे हमारे शो का अहम हिस्सा हैं.”

बता दें, दिशा पिछले साल सितंबर के समय मैटरनिटी लीव पर गई थीं. 30 नवंबर को उन्होंने बेटी को जन्म दिया था. इसके बाद खबरें आई कि वो कभी शो में वापसी नहीं करेंगी. पर उन्होंने कमबैक किया लेकिन थोड़े से समय के लिए. सूत्र बताते हैं वापसी के बाद उन्होंने मेकर्स को बेटी का हवाला देकर मैटरनिटी लीव को आगे बढ़ाने को कहा.

कुछ दिन पहले दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी स्तुति की पहली फोटो शेयर की थी. जिसमें 7 महीने की स्तुति पिंक कपड़े में लिपटी नजर आईं. कुछ समय पहले दिशा अपने परिवार के साथ तिरूपति बालाजी गई थीं. वहां से भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दिशा अपनी बेटी को अपने गोद में लिए हुए थीं.

  • 1
    Share