ब्रेकिंग.. नवागढ़ के बैंक से 58 लाख की चोरी का मामला..पिता समेत 2 पुत्रो ने रची थी चोरी की साजिश..तीनो गिरफ्तार…

7293
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

बेमेतरा जिले के नवागढ़ में स्थित सहकारी बैंक में हुए चोरी के मामले का खुलासा दुर्ग रेंज के आईजी जी पी सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कर दिया है..पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है..बता दे की 21 दिसम्बर 2017 को नवागढ़ के सहकारी बैंक में 58 लाख की चोरी हुई थी..

जानकारी के अनुसार नवागढ़ सहकारी बैंक में हुई चोरी की घटना को लेकर दुर्ग क्राईम ब्रांच और बेमेतरा पुलिस जांच कर रही थी..और पुलिस को सफलता मिली है..पुलिस ने मूलतः पंजाब अमृतसर के रहने वाले जसपाल सिंह , अमृत पाल सिंह और साहेब सिंह की गिरफ्तार किया है..जो वर्तमान में नवागढ़ के पास कौड़िया में रहकर कृषि कार्य करते है..
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल समेत चोरी किये गए पैसों से खरीदी गई 1 बुलेट समेत 4 मोटर सायकलें तथा 6 लाख नगद जप्त की है…

वही प्रेस कांफ्रेंस में आईजी जी पी सिंह ने बताया की इस चोरी की घटना में संलिप्त दो आरोपी सगे भाई है..तथा इस चोरी की वारदात में इनका पिता साहेब सिंह भी शामिल था..
इसके अलावा चोरी किये गए पैसों से खरीदी गई अन्य सम्पत्तियों की जानकारी पुलिस के पास है..जिसे जल्द ही पुलिस अपने कस्टडी में लेगी…

  • 21
    Shares
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add