मानव तस्करी के चंगुल फसते -फसते बच गई 5 युवतियां..

3762
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

जशपुर कुनकुरी पुलिस की सतर्कता से जशपुर जिले की 5 युवतिया मानव तस्करी की जाल में फसते फसते बच गई , पांचो युवतियो को बिहार का दलाल हैदराबाद ले जाने के फिराक में था , पुलिस को सुचना मिलते ही आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जाँच शुरू कर दी है ..

जशपुर जिला मानव तस्करी के नाम से विख्यात है , इस जिले पर मानव तस्करों की नजर हमेशा बनी रहती है , जशपुर जिले की कुनकुरी पुलिस ने 5 युवतियों को मानव तस्करी की जाल में फंसते फंसते बचा लिया । पुलिस को सूचना मिली कि बाहर से आये एक युवक कुनकुरी से सटे सलिहाटोली के तीन युवति और बगीचा के दो युवती को हैदराबाद ले जाने की तैयारी कर रहा है । सूचना मिलते ही कुनकुरी पुलिस हरकत में आ गयी और इससे पहले की कुछ हो पुलिस ने दबिश देकर तीनों युवतियों के साथ बाहरी युवक को धर दबोचा । बाहरी युवक ने अपना नाम प्रेम उरांव बताया जो बिहार के बेतिया जिले का रहने वाला है । आरोपी युवक को इस काम के लिए 10 % कमीशन मिलता है ….
लड़कियों ने बताया कि रॉंग नम्बर के जरिये छः माह पहले प्रेम से उनकी पहचान हुई और उसने उन्हें खुद को जशपुर जिले का निवासी बताया था । लडकियों ने  बताया कि शुरू में तो वे हैदराबाद जाना चाहती थी लेकिन बाद में जब उनका मन बदल गया तो प्रेम जिद्द करने लगा और बोला कि काम अच्छा नही लगेगा तो वापस आ जाना

पुलिस की माने तो अच्छे काम की लालच देकर बहार ले जाने की तैयारी कर रहा था युवक , युवक से पूछताछ की जा रही है , पूछताछ के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी ..विजय कुजूर,थाना प्रभारी कुनकुरी..

  • 1
    Share
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add