नेशनल प्लेयर मंजू श्री आनंद की मौजूदगी ने स्टेट लेबल बास्केटबॉल टूर्नामेंट को बनाया यादगार… IAS अधिकारियों की बेटी भी शामिल…

3872
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

अम्बिकापुर शहर के बास्केट बाल ग्राउण्ड मे 17 वीं राज्य स्तरीय सब – जुनियर बास्केटबाल चैम्पियनशिप प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है … तीन दिवसीय इस टूर्नामेंट का आयोजन 11 जून से 13 जून तक किया जाना है.. प्रतियोगिता का उद्धाटन समारोह आज सोमवार को किया गया… जिसमे मुख्य अतिथि के रूप महापौर डॉ. अजय तिर्की और भोपाल जिला बास्केटबाल संघ व राष्ट्रीय बास्केटबाल खिलाड़ी मंजूश्री आनंद की मौजूदगी मे किया गया..

इस आयोजन में छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के खिलाडियों और आफिसियल के साथ 500 लोगों ने हिस्सा लिया है… संघ के सचिव आयोजनकर्ता राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि इस टूर्नामेंट से ही छत्तीसगढ़ राज्य सब – जुनियर बास्केटबाल टीम का चयन किया जाना है।

राजेश पटेल को मिले, द्रोणाचार्य पुरूस्कार

कार्यक्रम के अध्यक्षता श्रीमती मंजुश्री ने कहा कि सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ के कार्य को सहरानीय है खेल के लिए हर मदद करने के लिए कहा… और नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ शासन टी एस सिंह देव से कहकर इन्टरनेशनल बास्केटबाल कोच स्वर्गीय राजेश पटेल को छत्तीसगढ़ शासन से द्रोणाचार्य पुरस्कार दिलवाने की बात कही.

IAS अधिकारियों के बच्चे भी शामिल…..

सरगुजा संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर मे आयोजित इस बास्केटबॉल टूर्नामेंट मे Ias पी दयानंद की सुपुत्री बिलासपुर और ias सिद्धार्थ कोमल परदेशी की सुपुत्री रायपुर टीम से खेल रहीं है.. गौरतलब है कि ये दोनों भारतीय प्रशासनिक सेवा के ये दोनो अधिकारी पहले सरगुजा जिले मे भी पदस्थ रह चुकें है…..

संसाधनो का होगा विकास..

मुख्य अतिथि डॉ अजय तिर्की ने कहा कि सरगुजा जिला में बास्केटबाल खेल को बढ़ावा देने के लिए ग्राउंड पर संसाधनों का विकास करने के लिए कहा।

आयोजन मे विशिष्ट अतिथि के रूप मे राजीव अग्रवाल वरिष्ठ उपाध्यक्ष, विनोद अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, मदन जायसवाल,सर्जीत चक्रवर्ती, आर एस गौर अन्य में धनेश प्रताप सिंह,दिनेश सोनी,, श्यामा तिवारी, नीतिन त्रिपाठी, आलोक सिंह, रघुनाथ मुखर्जी, शिविम अग्रवाल के साथ ही संघ की ओर से विजय सिंह, सुनैना जायसवाल, अनिता तिर्की, फिलिस्ता, आबिद हुसैन, अविनाश, दिलीप, सुनील, साही, खुशबू, उपासना, प्रियंका, कृष्णा कुमार, रजत, अरमान, ईस्तियाक, आदि के सहरानिय सहयोग टीम।

  • 34
    Shares
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add