अखिलेश के खाली करते ही..उजड़ गया अखिलेश का सरकारी आशियाना…

6952
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

लखनऊ समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. इस सरकारी बंगले से उन्हें बहुत मोह था. यही कारण था कि इसकी सजावट में करोड़ों रुपया खर्च किया गया था और इसमें सुख सुविधाओं का हर इंतजाम किया गया था. लेकिन इसे खाली करते वक्त बुरी तरह से उजाड़ दिया गया है.

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करने को कहा था. मुलायम सिंह यादव अपने और अखिलेश के बंगले को बचाने के लिए योगी आदित्यनाथ से मिले भी थे. लेकिन इसके बाद योगी सरकार ने सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को नोटिस जारी कर दिया था.

कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह ने बंगला खाली करने में देर नहीं लगाई. मायावती के बंगले पर तो तमाम पेंच फंसे ही, मुलायम और अखिलेश ने भी खाली करने के लिए वक्त मांगा. आखिरकार वो तारीख भी आ गई जब सभी को सरकारी बंगले छोड़ने पड़े.

मायावती ने बंगला खाली करने वक्त पत्रकारों को अंदर बुला कर पूरा बंगला दिखाया था. अब एबीपी न्यूज़ आपको अखिलेश का बंगला भीतर से दिखा रहा है. जो बंगला कभी भव्यता के कारण जाना जाता था अब उजड़ चुका है.

सुविधाओं के लिए लगाया गया हर सामान निकाल लिया गया है. स्विमिंग पूल को सीमेंट से भर कर बंद करा दिया गया है. फॉल सीलिंग्स और वायरिंग को उखाड़ दिया गया है. बिजली के सामान को निकाल लिया गया है तो बाथरूम की टोंटियां तक टूट गई हैं.

यह बंगला तीन बंगलों को तोड़ कर बनाया गया था. यह मुलायम सिंह यादव के बंगले से भी बड़ा था. अखिलेश और उनका परिवार इस बंगले को बहुत पसंद करता था. अब इसे क्यों उजाड़ दिया गया यह तो कोई नहीं जानता लेकिन कभी भव्यता के लिए विख्यात ये बंगला अब खाली भी है और उजाड़ भी.

  • 29
    Shares
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add