बतौली पहुंचे बडे कांग्रेस नेताओं ने सीएम को ये क्या कह दिया…

9746

अम्बिकापुर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एआईसीसी के लोगों के साथ पिछले तीन दिनों मे सरगुजा की 14 विधानसभा मे संकल्प शिविर का आयोजन किया… लेकिन कांग्रेस का बतौली मे आयोजित अंतिम शिविर मे कांग्रेस के नेताओं की जबरदस्त जुबान फिसली और सीएम के साथ पीएम पर कई गंभीर आरोप लगा डाले…

डहरिया की जुबान से

सरगुजा जिले के बतौली मे आयोजित कांग्रेस के संकल्प शिविर मे एआईसीसी मेंबर और राहुल गांधी के खास डां चंदन यादव ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया.. उसके बाद आए वक्ताओं ने एक एक करके पीएम और छत्तीसगढ़ के सीएम पर एक के बाद एक जुबानी बम फेंके.. इसी बीच मंच पर आए प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शिव डहरिया ने तो भारतीय जनता पार्टी को चोरहा पार्टी कह कर बवाल मचा दिया.. श्री डहरिया ने कहा कि जो पार्टी किसानों के मामले मे हमारे घोषणा पत्र तक को चुरा लेती है.. वो चोरहा पार्टी है.. हालाकि फिर इलेक्ट्रानिक मीडिया के सवालों के जवाब मे श्री डहरिया ने अपनी बात मे थोडा सुधार किया और कहा कि प्रदेश मे जमकर भ्रष्टाचार हो रहा भारतीय जनता पार्टी चोर पार्टी है….

सत्यनारायण के वचन

हालाकि इसके बाद अंत मे मंच पर समापन स्पीच देने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने अपने चिपरिचित अंदाज मे अपने कार्यकर्ताओ को संबोधित किया और बोलते बोलते वो एक बार फिर सीएम को डंश मारने से नही चूके.. और कहा प्रदेश मे किसान परेशान है.. किसानों को नकली खाद बाज बांटे जा रहे हैं… और प्रदेश के सीएम कुछ नहीं बोलते है.. मतलब साफ है नकली खाद बीज बेंचने वालो से उनकी सांटगांठ है… इधर श्री शर्मा ने 10 जून को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के सवाल पर कहा कि उनके यहां आने से कोई फर्क नही पडेगा वो तो अपनी शाख बचाने आ रहे हैं…..

  • 22
    Shares