सलमान के भाई अरबाज आईपीएल सट्टा कारोबार मे शामिल…. अरबाज ने कबूला गुनाह

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के भाई और खुद फिल्म निर्देशक अरबाज खान को पुलिस ने एक समन जारी किया है….  ठाणे पुलिस ने ये समन एक अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी के मामले में जारी किया है… दरअसल पुलिस के मुताबिक सल्लू मिया के भाई अरबाज खान पर आईपीएल में सट्टेबाजी का आरोप है….

जानकारी के मुताबिक फिल्म निर्देशक अरबाज खान को पुलिस ने शुक्रवार को ये समन जारी किया है… यह समन उनके बांद्रा स्थित निवास पर भेजा गया…. दरअसल पुलिस को यह संदेह था कि अरबाज खान ने भारत के चर्चित सट्टेबाजों मे एक सोनू जालान उर्फ सोनू मालद द्वारा चलाए जा रहे सट्टे के कारोबार में जमकर रुपए लगाया है…इसी से जुडे मामले मे इसके पहले 15 मई को डोंबिवली से चलने वाले एक सट्टेबाजी रैकेट में चार की गिरफ्तारी हुई थी.. और माना जा रहा है कि उनसे पूंछताछ के बाद ही अरबाज खान को समन जारी कर पूछताछ की गई है…

अरबाज ने कबूल किया…

मामले की जांच करने वाले एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुख्यात सोनू जालान के सामने बिठाकर हुई पूछताछ में अरबाज ने यह कबूल कर लिया कि उन्होंने आईपीएल के 11वें सीजन में सट्टेबाजी की। अरबाज खान अपने भाई सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ करीब 11 बजे पेशी के लिए पहुंचे थे।

  • 3
    Shares