फ़टाफ़ट अपडेट – चेतावनी.. 24 घंटे मे नहीं पकडे गए हत्यारे तो स्वास्थ्य केन्द्र मे लटेगा ताला… महिला स्वास्थ्यकर्मी समेत 4 लोगों की हत्या का मामला….

5302
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

महासमुंद महिला स्वास्थ्यकर्मी के परिवार की हत्या से जिले भर के स्वास्थ्य कर्मचारी आक्रोशित हो गए हैं… स्वास्थ्य कर्मियों के बीच पनपे इस आक्रोश के बीच स्वास्थ्य कर्मी संयोजक संघ ने एक चेतावनी कर दी है.. और चेतावनी मे जिले के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर 24 घण्टे के भीतर आरोपियों को पकड़ने का निवेदन भी किया है.. इतना ही नही संघ ने ये चेतावनी दी है कि अगर 24 घंटे मे मामले का खुलासा नहीं किया गया तो फिर कल से जिले के सभी स्वास्थ्य केंद्रों में तालाबंदी कर जाएगी.. और सभी स्वास्थ्य कर्मी काम बंद कर विरोध जताएंगे….

गौरतलब है कि पिथौरा के किशनपुर उपस्वास्थ्य केंद्र में आज हुई जघन्य हत्याकांड मे महिला स्वास्थ्यकर्मी  योगमाया साहू  तथा उनके पति और दो मासूम बच्चों समेत परिवार के 4 लोगों की हत्या की गई है.. हत्या धारदार हथियार से बडी ही बेरहमी से की गई… हालाकि मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल पर मिले तथ्यों के आधार पर इस ह्रदयविदारक घटना की जांच मे जुटी है…..

  • 1
    Share
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add