अर्जुनराम पाल और मेहर का रिश्ता हुआ खत्म..20 साल के वैवाहिक जीवन का हुआ अंत…

1199

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी मेहर रामपाल से शादी के 20 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं. दोनों पति -पत्नी ने आपसी सहमति अपनी 20 साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि हमें लगता है कि ये सही समय है और अब हमें अपने रास्ते अलग कर लेने चाहिए. बता दें कि दोनों की दो बेटियां हैं एक माहिका जिसकी उम्र 16 साल है और दूसरी मयरा जिसकी उम्र अभी 13 साल है.

अपने तलाक को लेकर दोनों ने कहा कि वो दोनों भले ही अलग हो रहे हैं लेकिन वो हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहेंगे. खासतौर पर अपनी दोनों बेटियों के लिए. बॉलीवुड टाइम्स से बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि रिश्ते कई बार खत्म हो जाते हैं लेकिन प्यार हमेशा जिंदा रहता है. अर्जुन ने कहा , ”हमने अपने 20 साल के इस खूबसूरत सफर में बहुत अच्छा समय बिताया. बहुत सारी खूबसूरत यादें हैं हमारे पास, लेकिन अब हमें ऐसा महसूस हुआ कि हर सफर की अलग- अलग मंजिलें होती हैं इसलिए ये सही समय है अपनी राहें अलग कर लेने का.”

A da

अर्जुन ने आगे कहा कि हम दोनों ही हमेशा एक दूसरे के साथ हैं और साथ खड़े नजर आएंगे. हम दोनों ही अपनी जिंदगी को काफी निजी रखना पसंद करते हैं और ये बेहद अजीब है कि हमें यहां आकर खुद ऐसी स्टेटमेंट देने पड़ रही है. लेकिन आज कर के जमाने में खबरों के बाजार में सच कहीं गुम सा जाता है. इसलिए हमने खुद इस बात को सामने आकर बताना ठीक समझा.

आपको बता दें कि पिछले दिनों अर्जुन रामपाल और रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की नजदीकियों की खबरें बेहद आम हो चली थी और बताया जाता है कि रितिक-सुजैन के तलाक के पीछे की वजह भी यही थी. अब अर्जुन कपूर के तलाक के पीछे की वजह भी यही बता जा रही है.

  • 1
    Share