मंगलवार को जन्मे जातको में ..जानिए क्या कुछ है खास…

मंगलवार को जन्में जातको में मंगल ग्रह से जुड़ें गुण अदिक देखने को मिलते हैं। उग्र, गुस्सैल, बहादुर और बोल्ड होना इनकी खासियत होती है। यह किसी भी परेशानी के आगे जल्दी घुटने नहीं टेकते और ना ही गलत बात को स्वीकार करते हैं ।

बोल्ड जीना है पसंद

अगर आपके किसी दोस्त को महंगे ब्रैंड्स का शौक हो या जो ब्रैंड्स के पीछे दीवाना हो तो हो सकता है उसका जन्म मंगलवार को हुआ हो। इन्हें लग्जरी लाइफ जीना अच्छा लगता है। शॉपिंग करने से यह कभी पीछे नहीं हटते, आप कह सकते हैं कि यह बेहद खर्चीले होते हैं।

जल्द चढ़ जाता है कामयाबी का नशा

ऐसे जातको को जीवन में काफी सफलता मिलती हैं। यह जो भी चाहते है उसे अकसर पाने में कामयाब तो होते हैं लेकिन लापरवाही करने पर वही सफलता इनकी विफलता का कारण भी बन जाती है।

जल्द चढ़ जाता है कामयाबी का नशा

इनके अंदर एक बुरी आदत होती है, अपनी वाहवाही सुनने की। अपनी प्रशंसा सुनने की आस में यह अकसर अपनी कमियों से मुंह फेर लेते हैं।

मंगलवार को जन्मीं लड़कियों का व्यवहार

इस वार को जन्मी लड़कियों में भी समान गुण देखने को मिलते हैं। यह भी साहसी और निडर होती हैं। अकसर यह उस रुढ़िवादी सोच को तोड़ती है जिसके अनुसार लड़कियों को नाजुक समझा जाता है। यह आत्मनिर्भर और स्वाबलंबी होने का ख्वाब रखती हैं। इन्हें क्रोध भी जल्दी आता है और शांत भी शीघ्र ही हो जाती हैं। यह अपने फैसले खुद लेती हैं।

लव लाइफ पर भारी ईगो

एक बेहतर रिश्ते के लिए जरूरी होता है कि आप एक-दूसरे को समझें और समान महत्व दें। यह बात मंगलवार के दिन जन्में जातकों को अवश्य समझनी चाहिए। इनके साथ रिश्ता रखना हो तो छोटे-मोटे झगड़ों से डील करना सीख लेना चाहिए।

  • 15
    Shares