छत्तीसगढ़ में मत्था टेकने आ रहे राहुल गांधी-जूनियर जोगी…

4565
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

अम्बिकापुर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल 17 मई को सरगुजा जिले के सीतापुर प्रवास पर आ रहे है,उनका यह दौरा एक बार फिर से सुर्खियों में है,और सुर्खियां बटोरने का कारण इस बार कुछ अलग ही है..राहुल गांधी के कल के प्रस्तावित दौरे पर जूनियर जोगी ने तंज कसते हुए कहा है की ..

राहुल गाँधी दुर्ग और सीतापुर जा रहे हैं लेकिन उनसे लगे हुए राजनांदगांव और जशपुर क्षेत्रों में न जाना राहुल गाँधी का भाजपा के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के दरवाजे जाकर माथा टेकने के समान है। आखिर क्यों राहुल गाँधी मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के ग्रह क्षेत्रों में जाकर उन्हें चुनौती नहीं दे रहे हैं? – अमित जोगी 

मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र क्यो नही जा रहे-राहुल..

जोगी ने सवाल किया कि जब श्री गाँधी दुर्ग से रायपुर तक रोड शो कर रहे हैं तो वे अतिरिक्त 8 किलोमीटर जाकर मुख्यमंत्री के गृहक्षेत्र राजनांदगांव उनको सीधी चुनौती देने क्यों नहीं जाते? वैसे ही श्री गाँधी सीतापुर में आमसभा कर रहे हैं तो क्यों न वे 8 किलोमीटर आगे जशपुर भी चले जाएँ जो जूदेव परिवार, राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष श्री नंदकुमार साय और केंद्रीय मंत्री श्री विष्णुदेव साय का गढ़ है। अमित जोगी ने कहा कि श्री राहुल गाँधी डॉ रमन सिंह, श्री विष्णु देव साय और श्री जूदेव के दरवाजे तक जाकर केवल माथा टेकने आये है, उनके घर में घुसकर उन्हें चुनौती देने का साहस नहीं जुटा पा रहे हैं।

कांग्रेस से बड़ी सभा हमारी होगी-अमित जोगी…

अमित जोगी ने कहा कि उनकी पार्टी ने श्री राहुल गाँधी की चुनौती को स्वीकार कर लिया है। जिस समय श्री गाँधी कोटमी में होंगे, उसी समय श्री अजीत जोगी अकेले अपने दम पर पेंड्रा में एक आमसभा ले रहे होंगे। जोगी की पार्टी डोम बनाने  का खर्च वहन नहीं कर सकती लेकिन उनका टेंट 1 लाख 40 हज़ार वर्गफुट जितना बड़ा है और 6 एकड़ के मैदान का हर इंच स्थानीय लोगों से भरा रहेगा। श्री जोगी की आमसभा श्री गाँधी की आमसभा से लगभग 10 गुना बड़ी होगी। 29 अप्रैल को साइंस कॉलेज रायपुर में हुई महारैली के बाद एक बार फिर पूरा देश देखेगा की छत्तीसगढ़ की जनता किसके साथ है।

 

  • 24
    Shares
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add