चोरी की वारदात सीसीटीवी में हुई कैद..फिर भी चोरों को पकड़ने पुलिस के छूट रहे पसीने..

1848
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

बालोद (जागेश्वर सिन्हा ) जिला मुख्यालय के सबसे व्यस्तम मार्ग फव्वारा चौक में स्थित अस्पताल व्यसायिक काम्प्लेक्स में संचालित आहूजा वल्ड दुकान में अज्ञात चोरो ने लाखो रुपए के मोबाइल ले उड़े ।लेकिन 24 धण्टे से अधिक समय होने के बाद भी पुलिस ने चोरो की सुराग नही ढूंड पाई हैं । चोरी का सुराग पूरा सीसी टीवी कैमरा में कैद होने के बाद भी पुलिस को मशक्कत करनी पढ़ रही हैं ।

ज्ञात हो की शुक्रवार की रात 1,53 मिनट में तीनो अज्ञात चोरो द्वारा फ़िल्मी अंदाज में ताला को तोड़कर फिर काच को तोड़े जो अंदर व बहार में लगे सीसी कैमरे में रिकॉड हो रहा था । तीनो चोर की हर एक हरकत सीसी टीवीं कैमरे में कैद हो रहा था ।लैकिन तीनो आरोपी मोबाइल व धड़ी को समेटने में लगे हुए थे ।जिसमे मंहगे से मंहगे मोबाइल को अपने गमछे मे बाधकर तीनो आरोपी फरार हो गए थे ।

शहर के सबसे व्यस्तम मार्ग में स्थित मोबाइल दुकान में चोरी होना पुलिस पर सवालियां निसान उठना भी लाजिमी हैं क्योकि ।पुलिस की गस्त इस चौक पर रहती हैं। इसके बाद चोरी होना   गस्त वाले पुलिस की नकामी दर्शाती हैं । इन चोरो ने बकायदा लगभग एक धण्टे तक दुकान के अंदर रहकर मंहगे से मंहगे  मोबाइल को अलग करने में लगे थे ।

वहीँ इन चोरो का तीसरा साथी दुकान के  शटर को बहार से बंद कर दिया था ।और आने जाने वालो के ऊपर निगाह रख रहे थे ।लेकिन पुलिस की रात्रि में गस्त होने के बाद भी चोरो ने आराम से  समान को पार् कर देते हैं । और रात्रि में रहे गस्त वाले पुलिस को भनक नही लगती।या तो पुलिस शहर में रात्रि में  गस्त नही करते  ।और गस्त के नाम से कही  अन्य जगह समय व्यतीत करते होंगे । पुराण बस स्टेण्ड से थाने के हटने  के बाद चोर बेख़ौफ़ होकरर चोरी का अंजाम दे रहे हैं।पुराना बस स्टेण्ड में थाने रहने से  चोरो में ख़ौफ़ रहता था ।जो पिछले रिकार्ड को देखे तो थाना रहने से आस पास के क्षेत्रो में चोरी की वारदात नही होती थी ।चोरो ने इसका फायदा उठाते हुए सबसे व्यस्तम वाले मार्ग में स्थित दुकान में लाखो रुपए के मोबाइल  ले जाते हैं । वहीँ आम नागरिको ने चोरी की वारदात को देखते हुए पुराने बस स्टेण्ड में पुराने थाने को पुलिस चौकी बनाने की माग पुलिस अधीक्षक से की हैं ।

  • 31
    Shares
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add