आरुषि -हेमराज मर्डर पर आधारित… फ़िल्म तलवार का..जल्द ही आएगा सीक्वल..जंगली पिक्चर्स ही बनाएगी..तलवार 2….

528

मुम्बई नोएडा के चर्चित आरुषि-हेमराज हत्याकांड की जांच पर आधारित राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘तलवार’ के सीक्वल की तैयारी जोरों पर है, फिल्म ‘तलवार 2’ की यह कहानी रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक सीनियर छात्र द्वारा सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या पर आधारित होगी.

विशाल भारद्वाज और जंगली पिक्चर्स दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे हैं ,जो एक रीयल स्टोरी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है.
पिछले साल सिंतबर में दूसरी कक्षा के छात्र की स्कूल के बाथरूम में गला काट कर हत्या करने की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. इस हादसे ने स्कूल के भीतर बच्चों की सुरक्षा को लेकर विवाद खड़ा कर दिया था और जब पता लगा कि इस हत्या के पीछे उसी स्कूल से 16 साल के एक नाबालिग का हाथ है तो माहौल और ज्यादा गरमा गया.
 “तलवार की कहानी जघन्य अपराध से कहीं अधिक थी, यह मामला समाज के लिए आईने की तरह है जिसने हमारे सिस्टम में कई कमियों का भंडाफोड़ किया था. इस तरह के अपराध हमारे समाज को झकझोर कर रख देते हैं और इस तरह के अपराधों का विश्लेषण करने की सख्त जरूरत है.
बता दें कि तलवार फिल्म इरफा खान ने एक बेहतरीन अभिनय की मिसाल पेश की थी. इस फिल्म में उन्होंने सीबीआई ऑफिसर की भूमिका अदा की थी.

  • 2
    Shares