आईएएस एच.एल नायक ने बलरामपुर कलेक्टर की कुर्सी संभाली….

6325

बलरामपुर (कृष्ण मोहन कुमार )बलरामपुर -रामानुजगंज जिले के नवपदस्थ कलेक्टर एचएल नायक ने आज पदभार ग्रहण कर लिया… नवपदस्थ कलेक्टर नायक इससे पूर्व भी अविभाजित सरगुजा में अपर कलेक्टर के रूप कार्य कर चुके है।

राज्य शासन ने श्री नायक के बेहतर कार्यकाल को देखते हुए उन्हें राज्य प्रशासनिक सेवा से वर्ष 2008 में भारतीय प्रशासनिक सेवा के आवार्ड से नवाजा है,श्री नायक का हाल ही में अपर कलेक्टर बस्तर से कलेक्टर बलरामपुर के पद पर स्थानांतरण हुआ था। एचएल नायक जिले के चौथे कलेक्टर है,इससे पूर्व 2009 बैच के आईएएस अवनीश कुमार शरण बलरामपुर के कलेक्टर रहे।
नवपदस्थ कलेक्टर ने पदभार ग्रहण करने के साथ जिलामुख्यालय में स्थित निर्माणाधीन कम्पोजिट बिल्डिंग और नवनिर्मित जिला अस्पताल भवन का निरीक्षण किया। अविभाजित सरगुजा में अपर कलेक्टर के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुके ,कलेक्टर श्री नायक के अनुभव का लाभ जिले अधिकारी -कर्मचारियों को मिल सकेगा। कलेक्टर एचएल नायक से आज एसडीएम रामानुजगंज विजय के दयाराम,अपर कलेक्टर श्री कुजूर,डिप्टी कलेक्टर दुर्गेश वर्मा,अभिषेक गुप्ता,स्टेनो कलेक्टर सीएल द्विवेदी,समेत जिले के जनप्रतिनिधि मिलने पहुँचे थे।