कुलीपोटा में पुरानी रंजिश पर युवक की हत्या…

2387

जांजगीर-चांपा (संजय यादव) कुलीपोटा में शनिवार की शाम पुरानी रंजिश पर एक युवक ने पड़ोस के युवक पर लाठी से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस की टीम बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार कुलीपोटा निवासी सुरेंद्र दास महंत पिता राखी दास पेशे से ट्रक ड्राइवर है। वह शराब की नशे में आए दिन पड़ोस के लोगों से विवाद करता था। उसका पड़ोस के युवक रामस्वरूप पिता मोहन लाल साहू (३५)से दो साल पहले मारपीट हुई थी। रामस्वरूप को सुरेंद्र ने मार दिया था। जिससे उसके आंख के पास गंभीर चोटें आई थी। हर बार की तरह सुरेंद्र शनिवार की शाम को भी शराब पीकर रामस्वरूप को गाली गलौच कर रहा था। रामस्वरूप उसकी गाली सुनकर उसके घर लाठी लेकर पहुंचा और उसकी ताबड़तोड़ पिटाई कर दी। पिटाई से सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

 

घटना की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पहले आरोपी रामस्वरूप को हिरासत में लिया और कोतवाली भिजवाया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पंचनामा कार्रवाई की। आरोपी रामस्वरूप के खिलाफ हत्या की धारा ३०२ के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
—————–

  • 8
    Shares