आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद कपिल शर्मा ने दर्ज कराई FIR

671
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

कॉमेडियन कपिल शर्मा एकबार फिर सुर्खियों में आ गये हैं. कभी साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में अभद्र व्‍यवहार करने के चलते चर्चा में आये कपिल शर्मा अब फिल्‍म पत्रकार विकी लालवानी से फोन पर गाली-गलौच करने के चलते विवादों में घिर आये हैं. पत्रकार ने आरोप लगाया है कि कपिल शर्मा ने उन्‍हें धमकी दी है और बेटी को लेकर भी अपशब्‍द कहे हैं.

पत्रकार ने आरोप लगाया है कि अपने खिलाफ खबरें छपने पर नाराज होकर कपिल शर्मा ने मिलने पर मारपीट की धमकी दी और बेटी को लेकर अपशब्‍द कहे. ताजा मामला फिल्‍मी दुनिया की खबरों की लीडिंग वेबसाइट  SpotboyE.com के एडिटर विकी लालवानी से कथित गाली-गलौच का मामला है.

दर्ज कराई FIR

कपिल शर्मा ने अपने पूर्व  मैनेजर नीती, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ मुंबई के ओसिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है. कपिल शर्मा ने इनलोगों पर 25 लाख रुपये वसूलने का आरोप लगाया है. कॉमेडियन का आरोप है कि विक्की लालवानी उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. कपिल ने एडिटर पर रिकॉर्ड‍िंग कॉल में पैसों के लिए उनका नाम खराब करने का आरोप लगाया है.

यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड

ललवानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर उन्‍होंने पूरा वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में ललवानी से बात करता हुए एक शख्‍स खुद को कपिल शर्मा बता रहा है और अपने खिलाफ छपी खबरों को लेकर स्‍पष्‍टीकरण मांग रहा है. इसके बाद बात बढ़ते-बढ़ते गाली-गलौच तक पहुंच जाती है. लगातार गालियां देने के बाद कपिल के फोन से कोई और बात करने लगता है. वो धमकी देता है कि तुम्हारी फर्जी खबरों की वजह से वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है. मैं तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा.

कपिल शर्मा के टवीट्स 

ऑडियो में कुछ स्‍टार्स के साथ शूटिंग कैंसिल होने की खगरों को लेकर बातचीत का पता चलता है. बता दें कि शुक्रवार को कपिल शर्मा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई गाली-गलौच भरे ट्वीट किये गये थे. जिसमें एक झूठी खबर प्रसारित करने का आरोप लगाकर मीडिया को गालियां दी गई थी. एक ट्वीट में SpotboyE.com का खासतौर से जिक्र किया गया था.

टीम ने किया ट्वीट डिलीट 

हालांकि बाद में उनके ट्वीट डिलीट कर दिये गये थे लेकिन उन्‍होंने फिर एक और ट्वीट किया है और पत्रकार के बारे में अभद्र टिप्‍पणी की है. साथ ही यह भी साफ किया है कि उनके टवीट्स को उन्‍होंने नहीं बल्कि उनकी टीम ने डिलीट किया है.

Hader add
Hader add
Hader add
Hader add