इस नए DSP के आने से मचा हड़कंप.. रंगे-हाथ पकड़ा सटोरिये को..!

6072

कांकेर कृष्ण मोहन कुमार- आज के इस भागते दौड़ते जीवन मे लोगो को रातो रात अवैध तरीके से धनाट्य  होने की मंशा आज इतनी फल फूल रही है,की लोग अब हर जीत के खेल में रुपयों पैसो को भी तवज्जो देने से बाज नही आ रहे। एक ऐसा ही उदाहरण देखने की मिला ,छत्तीसगढ़ के उत्तर बस्तर कांकेर में सट्टे के अवैध कारोबार से पर्दा उठाने में पुलिस को सफलता मिली है,पुलिस ने सट्टा पट्टी चलाने वाले गिरोह के कब्जे से नगदी रकम भी बरामद की है।

खेल तो पुराना था,पर धरे गए अब…

गौरतलब है कि लंबे समय से पुलिस को मुखबिरों के माध्यम से सूचनाएं मिल रही थी ,की कांकेर जिले में सट्टा खाईवालों का गिरोह सक्रिय है,और सट्टा का कारोबार फल फूल रहा है,जिस पर पुलिस अधीक्षक के.एल. ध्रुव निर्देशन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश बढ़ाई के निर्देशन छापामार कार्यवाही के लिए के लिए उप पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा के नेतृत्व में दो टीमो का गठन किया गया था,और पुलिस ने छापेमारी के दौरान चारामा के मेटल व्यवसायी को घेरा बन्दी कर पकड़ा और उसके कब्जे से सट्टा पट्टी समेत 41700 रुपये नगद बरामद करने में सफलता हासिल की।

नवपदस्थ डीएसपी (क्राईम) कर रहे मॉनिटरिंग…

इसके अलावा  क्राइम के नवपदस्थ उप पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा की टीम ने कांकेर के बजरंग चौक से 35 वर्षीय आरिफ खान पिता दिलदार खान  को सट्टा पट्टी के माध्यम से हार जीत के दांव का खेल खिलाते रँगे हाथ धर दबोचा पुलिस की विशेष टीम ने आरिफ के कब्जे से 5260 रुपये नगद बरामद किए।

वही पुलिस ने सट्टा पट्टी से सम्बंधित इन दोनों मामलो के आरोपियों को पकड़ कर सम्बन्धित थाना क्षेत्र चारामा और सिटी कोतवाली कांकेर के सुपुर्द कर दिया है।

इस समूचे पुलिसिया कार्यवाही में क्राईम ब्रांच प्रभारी विक्रांत सोन,चारामा थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा, उप निरीक्षक द्वय रामनारायण ध्रुव,पुरषोत्तम कुर्रे,प्रधान आरक्षक अर्जुन मरकाम,आरक्षक द्वय अभिषेक दुबे,इमामुद्दीन कुरैशी,यशवंत नेताम,शंकर खूंटे ,नीलू कोमरे,हेमन्त द्विवेदी,चितरंजन सिंह ठाकुर,गजेंद्र कुमार,महिला आरक्षक शशिकला साहू समेत विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

  • 107
    Shares