राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी प्रफुल्ल किस्पोट्टा का पीलिया की बीमारी से निधन

12375
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

बिलासपुर – 2005 बैच के डीएसपी प्रफुल्ल किस्पोट्टा की आज बिलासपुर में इलाज के दौरान निधन हो गया। प्रफुल्ल पीलिया की बीमारी से ग्रसित थे.. और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रफुल्ल वर्तमान में बांगो के डिप्टी कमांडेंट के पद पर पदस्त थे. बांगो जिला कोरबा बटालियन के डिप्टी कमांडेंट प्रफुल्ल किस्पोट्टा की मौत बिलासपुर के सिम्स में उपचार के दौरान हो गई। जानकारी के अनुसार प्रफुल्ल पीलिया से ग्रसित थे।  सोमवार को गंभीर हालत में इलाज के लिए उन्हें सिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था।

जशपुर जिले के तपकरा निवासी प्रफुल्ल किस्पोट्टा का मुंगेली से कोरबा बटालियन तबादला हुआ था। जहां बीते एक साल से वो डिप्टी कमांडेंट के पद पर अपनी सेवा दे रहे थे। इसके पहले सूरजपुर सी एस पी के पद पर भी रह चुके है, जिससे सूरजपुर में भी उनको जानने वाले मौत की खबर से हतप्रभ हैं।

बताया जा रहा है की शुक्रवार को प्रफुल्ल ने घर फोन कर परिजनों को तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय स्तर पर इलाज के लिए उसे भर्ती कराया, जहां पीलिया होने की पुष्टि हुई। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने सोमवार को सिम्स रिफर कर दिया, लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वही प्रफुल्ल की मौत की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी सिम्स पहुंचे, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को गृहग्राम के लिए रवाना किया गया।

  • 48
    Shares
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add