दुर्घटना हुई मारूति कार तो पता चला कार में लोड़ थी अवैध चंदन लकड़ी

5313
एनएच में पेड़ काटकर छोड़ आये दिन गाड़ियां हो रही है दुर्घटनाग्रस्त
@Ashissoni
पटना सुबह करीब 5 बजे नेषनल हाईवे 43 में बैकुन्ठपुर से आम्बिकापुर की तरफ तेज रफतार से वाहन क्रमांक यूपी 66 डी 7513 मारूती 800 पटना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने जबरजस्त टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जबतक किसी को पता चले उससे पहले चालक फरार हो गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देखने के लिये आसपास के ग्रामीण मौजुद हो गये इतने में पता चला की अवैध रूप से चंदन का लगड़ी कार के अंदर लोड है। एनएच-43 का चैड़ीकरण करने जगह-जगह पेड़ काटकर ठूंठ छोड़ दिये गये है जिससे आये दिन पटना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो रही है।
मौके पर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई वहीं पटना पुलिस के द्वारा दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर थाना ले जाया गया। ग्रामीणों के अनुसार चालक मौके से फरार हो गया तथा उसमें रखे चंदन की लकड़ी तकरीबन 6 फिट लम्बाई, 1 फीट मोटाई की दो नग कार में लोड था। जिसकी किमत 1 लाख के अंदर बताई जा रही है जबकि इसकी अधिकारीक पुश्टि नहीं हो सकी है कि जब्त की गई लकड़ी चंदन की है या नहीं है व उसकी किमत कितनी है।
वन विभाग के द्वारा पेड़ काटकर छोड़ दिया गया राहगीरों के लिये बनी फजीहत –
आये दिन नेषनल हाईवे 43 में आदर्ष चौक पटना व पेट्रोल पम्प के मध्य दुर्घटना की आषंका बनी रहती है। इस बीच अत तक पेड़ कटने की वजह से अब तक 5 वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गये वहीं दुर्घटना में वाहन क्षतिग्रस्त के अलावा किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।
  • 23
    Shares