हैवान पति ने पत्नी को ज़िंदा जलाया.. फिर खुद की काटी नश.. धू-धू कर जल गई अबला..!

484
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

@Deshdeepakgupta

कोरबा जिले के पुलिस चौकी के राज्गामार में एक ऐसी वारदात हुई जिस सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.. यहाँ एक पति ने हैवानियत का वो खरतनाक खेल खेला है की सुनने वाला स्तब्ध हो जा रहा है.. दरअसल कोरबा जिले के राजगामार में एक पति ने अपनी पत्नी को ज़िंदा जला दिया है.. और पत्नी को जलाने के बाद खुद की भी नशे काट ली है.. बड़ी बात यह है की महिला को जब जलाया गया तब का एक वीडियो भी सामने आ रहा है.. क्योकी घटना सुबह चार बजे के आस पास की है और सुबह जब तक लोगो को पता चला तब भी महिला का शरीर धू-धू कर जल रहा था.. और लोगो ने उसका वीडियो बनाया.. लिहाजा इस पति ने हैवानियत की वो दास्तान लिखी है जो शायद ही देखने को मिलती है..

आपको बतादें की घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को बताया की बेटे और बहु के साथ माँ-पिता भी घर में ही रहते थे.. और प्रतिदिन रात में बगल में ही पुराने कच्चे मकान में सोने जाते थे.. सुबह जब घर का काम धाम करने के लिए बहु काफी देर तक नहीं आई तब जाकर बगल के घर में देखा गया तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई..

बहरहाल इस पति ने इतना खतरनाक खेल क्यों खेला इस बात का पता नहीं लग सका है पुलिस मामले की जांच कर रही है.. वही आरोपी पति को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है..

  • 7
    Shares
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add