प्रेमी के साथ थी सौतन तो युवती ने मिट्टीतेल डाल कर खुद को लगा ली आग..!

385
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

कोरिया जिले में एक युवती के खुदखुसी का मामला सामने आया है.. जानकारी के अनुसार युवती अपने परिजनो के साथ प्रेमी के घर आई हुई थी और प्रेमी के ही घर में उसने खुद को आग लगा कर खुदखुसी कर ली.. युवती मरवाही से अपने परिजनों के साथ कोरिया जिले के उजियारपुर आई हुई थी.. और यही इस हादसे को अंजाम दे दिया.. फिलहाल घटना के बाद कथित प्रेमी फारार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है..

दरअसल प्रेमी को दूसरे युवती के साथ रहता देखकर मरवाही से आई एक युवती ने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई प्रेमी द्वारा माना करने पर युवती ने मंगलवार को प्रेमी के घर पर ही दोपहर 3 बजे मिट्टी तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया जब तक वहां मौजूद लोग कुछ कर पाते युवती पूरी तरह से जल चुकी थी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद युवक फरार हो गया मौके पर पुलिश पहुच मामले की जांच में जुटी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मरवाही के काशगवा के रहने वाली खुशबू उम्र 19 वर्ष नामक लड़की सोमवार को 1 बजे मेमू ट्रेन से नागपुर चौकी के क्षेत्रन्तर्गत ग्राम पंचायत उजियारपुर के जामपारा में रहने वाले संतोष पिता बसंत उम्र 20 वर्ष के घर पहुची। माना जा रहा  है कि दोनों के बीच बीते 6-7 माह से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था जिसे मृतका के माता-पिता ने भी स्वीकार किया है। परंतु यहाँ संतोष के घर पर संतोष के साथ दूसरी युवती को देख मृतका ने एतराज जताया जिस पर युवक के ना मानने पर युवती ने आत्मघाती कदम उठा घर पर रखे मिट्टीतेल डालकर आग लगा ली। फिलहाल पूरे मामले की नागपुर पुलिश जांच में जुटी है। पुलिश ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Hader add
Hader add
Hader add
Hader add