PCC उपाध्यक्ष ने क्यों कहा की साबित कर दें तो अमित के तलवे चाट लूंगा..नहीं तो……?

330

अंबिकापुर अमित जोगी और टी एस सिंह देव के बीच ट्विटर पर शुरू हुई जंग अब थाने तक पंहुच चुकी है.. युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने अम्बिकापुर के कोतवाली थाने में अमित जोगी के खिलाफ मामला दर्ज किये जाने के लिए शिकायत दी है.. वही इस सम्बन्ध में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष बाल कृष्ण पाठक ने बड़ा बयान देते हुए कहा है की अगर अमित जोगी टी एस सिंह देव से अदानी का किसी प्रकार का भी व्यावसायिक सम्बन्ध साबित कर देते है तो वो उनके तलवे चाटने को तैयार है.. नहीं तो अमित को राजनीति छोड़ देनी चाहिए..

दरअसल कल शुक्रवार को अमित जोगी ने अपने  ट्विटर एकाउंट पर सीएम रमन सिंह और टी एस सिंह देव को टैग करते हुए लिखा था की “सरगुजा के घाट बर्रा में निरस्त वनाधिकार पट्टे को बेशर्मी से अदानी को बेचा गया, उसे बहाल करना चाहिए, इस पर विपक्ष सेट है, क्योकी अदानी की खदानों के कोयले का ट्रांसपोर्ट का ठेका खुद नेता प्रतिपक्ष के पास है”

इसके बाद हमेशा विवादित बयान बाजी से दूर रहने वाले सिंह देव के ट्विटर अकाउंट से जवाब भी दिया गया.. और अपने नेता की छवी धूमिल किये जाने से आक्रोशित युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रात में ही कोतवाली थाने में अमित जोगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है.. वही इस सम्बन्ध में सम्बन्ध में पुलिस जाँच के बाद कार्यवाही की बात कह रही है..

  • 22
    Shares