Sunday , January 21 2018
Home / breakings / Exclusive : 1 विधायक और 42 सरपंच करेंगे भाजपा प्रवेश : कम्बल बाबा..!

Exclusive : 1 विधायक और 42 सरपंच करेंगे भाजपा प्रवेश : कम्बल बाबा..!

Edited by : Deshdeepakgupta

अंबिकापुर (बिट्टू सिंह राजपूत) बहुचर्चित कम्बल वाले बाबा का बड़ा बयान सामने आया है यह बयान बड़ा ही नहीं बल्की पूरी तरह सियासी है.. फटाफट न्यूज से ख़ास बातचीत में कम्बल वाले बाबा उर्फ़ गणेश यादव ने कहा है की वो सरगुजा की सात सीट जो कांग्रेस के पास है वो अब भाजपा के पास होगी कम्बल बाबा ने कहा की वो आज से शिविर बंद कर रहे है और खुद भाजपा का प्रचार करेंगे.. इधर कांग्रेस के कई दिग्गज आज सरगुजा से ही विधानसभा चुनाव का संख्नाद कर रहे है.. तो वही इधर सरगुजा भाजपा के स्टार प्रचारक के रूप में कम्बल वाले बाब का बयान सामने आ रहा है.. मौजूदा हालात को देखें तो सरगुजा क्षेत्र में कम्बल वाले बाबा के शिविरों में जितनी भीड़ होती है उतनी भीड़ जुटाने में नेताओ को पसीने छूट सकते है.. लिहाजा उन्हें स्टार प्रचारक की संज्ञा देना भी गलत नहीं होगा..

इतना ही नहीं गणेश यादव उर्फ़ कम्बल बाबा ने ऐसा दावा किया है जिसे सुनकर कांग्रेस के दिग्गजो के पसीने छूट जायेंगे.. बाबा ने कहा है की वो सरगुजा में कांग्रेस के एक विधायक और 42 सरपंचो को भाजपा प्रवेश कराने वाले है.. लिहाजा चुनाव के ठीक पहले इस तरह का झटका किसी भी राजनीतक दल के लिए हानिकारक साबित हो सकता है.. दरअसल कम्बल वाले बाबा के शिविरों पर प्रशासन द्वारा प्रतिबन्ध लगाए जाने के बाद से बाब कांग्रेस पर खासे नाराज दिख रहे है.. सरकार भाजपा की है और कार्यवाही के पीछे वो कांग्रेस की शाजिस मानते है.. बाबा का कहना है की कांग्रेस दूसरे के कंधे पर बन्दूक रख कर चला रही है..

सियासत के गलियारों में कम्बल बाबा का ये बयान हडकंप मचाने वाला है.. 42 सरपंच पर तो नहीं पर 1 विधायक पर जरूर सबकी निगाहें बनी रहेगी की कौन है वो विधायक जो कांग्रेस छोड़ भाजपा प्रवेश करने वाले है.. हालाकी इस सम्बन्ध में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है.. लेकिन कम्बल बाबा के आसपास की हलचल पर नजर डाली जाए तो ऐसा लगता है की यह एक विधायक चिंतामणि हो सकते है.. क्योकी कांग्रेस से दूरी बनाने वाले कम्बल बाबा के द्वारा अपने आयोजन में कांग्रेसियों को ना आने की हिदायत देने के बाद भी विधायक बाबा के भटगांव स्थित यज्ञशाळा में गए थे..

बहरहाल कम्बल वाले बाबा के शुर्खियों में आने के बाद से ही अटकलों का बाजार गर्म था की बाबा भाजपा का आदमी है.. लेकिन अब यह साफ़ हो चुका है की कम्बल बाबा उर्फ़ गणेश राम भाजपा के ही है.. और उन्होंने सरगुजा में कांग्रेस को साफ़ करने का बीड़ा उठा लिया है..

Check Also

AAP पर संकट : राष्ट्रपति के फैसले के खिलाफ आम आदमी पार्टी जाएगी कोर्ट..!

आम आदमी पार्टी के 20 विधायक अयोग्य करार दिए गए है। लाभ के पद (ऑफिस …

Leave a Reply