Thursday , January 18 2018
Home / breakings / PCC की सजावट या रेणु जोगी थी निशाने पर… सिंहदेव बोले यह निर्णय उनके हित में..अभी और भी नाम बचे है..!

PCC की सजावट या रेणु जोगी थी निशाने पर… सिंहदेव बोले यह निर्णय उनके हित में..अभी और भी नाम बचे है..!

अंबिकापुर शनिवार की देर शाम छत्तीसगढ़ पीसीसी में फेरबदल की लिस्ट जारी की गई.. और इस लिस्ट में अगर कुछ बड़ा था तो वो था रेणु जोगी को पद से हटाया जाना.. इसके अलावा भूपेश बघेल व टी एस सिंह देव दोनों ही अपने पद पर बने हुए है.. शैलेष नितिन त्रिवेदी एक बार फिर से मीडिया की कमान सम्हालने में कामयाब रहे है.. लिस्ट देख ऐसा लग रहा था की यह लिस्ट रेणु जोगी पर कार्यवाही के लिए ही खासकर जारी की गई है.. लेकिन अजीत जोगी के धुर विरोधी माने जाने वाले कांग्रेस नेता टी एस सिंह देव ने इस बात से इन्कार करते हुए कहा है की यह रेणु जोगी के हित का निर्णय है वही उन्होंने यह भी कहा है की अभी और भी सूची जारी होनी है संभावित सोलह नाम और पीसीसी की लिस्ट में जोड़े जाने है..

दरअसल छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस में फेर बदल किये जाने और विशेषकर उपनेता प्रतिपक्ष रेनू जोगी को पद से हटाये जाने पर विधान सभा नेता प्रतिपक्ष ने फटाफट न्यज से एआईसीसी के इस फैसले को रेणु जोगी के पक्ष का बताया है.. उन्होंने कहा की उनके पति अजीत जोगी का कांग्रेस छोड़ कर नई पार्टी बनाये जाने के बाद से रेणु विधायक दल की बैठक में अक्सर कहती थी की कांग्रेस का मुझे बहोत अच्छा साथ मिला है और चुनाव तक मै कान्ग्रेस के साथ रहूंगी.. लेकिन क्योकी वो अजीत  जोगी की पत्नी है इस नाते अलग अलग राजनैतिक दलों में रहना उनके लिए भी असमंजस की स्थति बना रहा था, इस लिहाज से यह फैसला रेणु जोगी की दुविधा को ख़त्म करने वाला है.. श्री सिंह देव ने यह भी कहा की यह पहली सूची है अभी 16 नाम और ऐसे है जो पीसीसी में शामिल किये जाने है.. चुनाव से पहले उसकी लिस्ट भी जारी होगी..

बहरहाल संगठन के इस फेरबदल में एकलौती कार्यवाही रेणु जोगी के खिलाफ और बाकी कोई ख़ास अंतर ना होने की वजह से ऐसा लग रहा था की इस कार्यवाही का मुख्य उद्देश्य रेणु जोगी को कांग्रेस से बाहर का रास्ता दिखाना तो नहीं था..?

Check Also

सरगुजा के नए SP सदानंद कुमार ने सम्हाली कमान.. जाने क्या करेंगे ख़ास..?

  @Deshdeepakgupta अंबिकापुर सरगुजा जिले के पुलिस विभाग की कमान नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक सदानंद …

Leave a Reply