क्रिसमस पर सेंटा की जगह पहनाई RSS की ड्रेस, कहा मेरे बच्चे जोकर नहीं बल्कि राष्ट्रवादी बनेंगे…

396

क्रिसमस डे पर बच्चें सेंटा की ड्रेस में स्कूल जाते बच्चें आपने देखें ही होंगे पर एक RSS कार्यकर्त्ता की बच्ची की ड्रेस देख कर हर कोई हैरान था। वर्तमान में यह खबर सोशल मीडिया की सबसे वायरल ख़बरों में से एक है। 25 अक्टूबर के दिन को सारी दुनिया में क्रिसमस डे का त्यौहार होता है।

जहां सभी लोग एक दूसरे को बधाई देते नजर आ रहें थे तो वहीं दूसरी ओर RSS कार्यकर्ता आशीष सूर्यवंशी ने कुछ ऐसा किया की सभी लोग हैरान रह गए। आपको बता दें कि आशीष गुजरात के सूरत में रहने वाले एक RSS कार्यकर्ता हैं। उनकी बच्ची अभी स्कूल में पढ़ती है। स्कूल में 25 दिसंबर के चलते सब बच्चों से सेंटा की ड्रेस पहन कर आने को कहा गया था। इस अवसर पर आशीष ने अपनी बच्ची को जो ड्रेस पहना कर भेजा उसको देख कर सभी लोग हैरान रह गए।

आपको बता दें कि  आशीष ने अपनी बच्ची को RSS की ड्रेस में ही स्कूल में भेजा था।  उन्होंने ये तस्वीरें अपन फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर की तथा लिखा कि “मेरा आपसे यह वायदा है कि मेरे बच्चे जोकर नहीं बल्कि राष्ट्रवादी बनेंगे। आप अपने बच्चो को आरएसएस की गणवेश पहनाये न की सेंटा की ड्रेस।” यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं और इस कार्य के लिए आशीष सूर्यवंशी की बहुत सरहाना हो रही है।