इतने हंगामें के बाद भी TRP की रेस से बाहर BIG-BOSS

242

बिग बॉस 11′ के घर में इस हफ्ते खूब हंगामा देखने को मिला, इसके बावजूद यह शो टीआरपी की रेस में पिछड़ गया. BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) इंडिया ने 48वें हफ्ते की रेटिंग जारी कर दी है. टीआरपी की रेस में काफी उलटफेर देखने को मिला, लेकिन सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 11’ टॉप 5 में जगह बनाने में नाकामयाब रहा. शो के निर्माता टीआरपी की लिस्‍ट में ऊपर आने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं लेकिन इसका असर नहीं दिख रहा.

वहीं टॉप-10 की लिस्‍ट में नजर डालें तो इस हफ्ते ज़ी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्‍य’ नंबर वन पॉजिशन पर रहा. करण और प्रीता की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. दोनों की नोक-झोंक को लोग इंज्‍वॉय कर रहे हैं.

टॉप-2 पॉजिशन पर जी टीवी का ही शो ‘कुमकुम भाग्‍य’ रहा. लोगों को अभि और प्रज्ञा की लवस्‍टोरी बेहद पसंद आ रही है. शो शुरुआत से ही दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. सबसे बड़ा उलटफेर स्टार भारत पर प्रसारित हो रहे शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ के साथ देखने को मिला. काफी लंबे समय के बाद लिस्ट में किसी नए शो ने एंट्री मारी है. तीसरे नंबर पर ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ ने कब्‍जा कर लिया है. पिछले हफ्ते यह शो चौथे नंबर पर था. चौथे नंबर पर बच्‍चों के शो ‘बालवीर’ ने कब्‍जा किया है. बच्‍चों के इस शो की काफी फैन फ्लोविंग है.

पांचवे नंबर पर कलर्स पर हाल ही में शुरू हुआ शो ‘तू आशिकी’ आ गया है. इस शो को भी दर्शकों का अच्‍छा रिस्‍पांस मिल रहा है. कमाल की बात ये है कि इतनी चर्चाओं और बवाल के बावजूद ‘बिग बॉस’ इस लिस्ट में कहीं नजर नहीं आ रहा है. यह इ शो के निर्माताओं के बड़ा झटका है.