युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और लूट लिए 6 लाख रुपये….

429

अम्बिकापुर शहर के खरसियां नाका क्षेत्र में ग्रीन सिटी कालोनी के पास कुछ अज्ञात बदमाशो ने व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और पैसो से भरा बैग लेकर फरार हो गए.. व्यापारी के अनुसार वह दूकान की बिक्री और पूरे बही खाते लेकर जा रहा था तभी अचानक दो लोगो ने उस पर गोली चला दी.. हालाकी युवक ने खुद को बचा लिया इस जद्दोजहद में बदमाशो ने तीन फायरिंग की लेकिन व्यवसायी की किस्मत अच्छी थी बदमाशो के बन्दूक से निकली एक भी गोली उसे नही लगी और वह सुरक्षित बच गया.. लेकिन बैग में रखे 6 लाख रुपये कई जरूरी कागजात और दूकान का बही खाते को बदमाश ले उड़े… वही पुलिस द्वारा लूट की रकम 4 लाख 80 हजार रुपये बताई गई है.. लेकीन व्यवसाई के अनुसार यह 6 लाख है..

दरअसल अंबिकापुर के खरसियां चौक में किराना दूकान चलाने वाले आशीष अग्रवाल रात करीब 9 : 15 बजे अपनी दूकान से घर वापस जा रहे थे आर तभी रास्ते में ये वारदात हो गई..

घटना की सूचना पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई पुलिस के आलाअधिकारी अपने अपने दफ्तरों से निकल पड़े और मौके पर पहुचे जिला पुलिस कप्तान ने क्राइम ब्रांच की टीम को तुरंत ही मामले की तहकीकात में लगा दिया है.. वही पुलिस कप्तान ने आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिए जाने का दावा भी किया है..

  • 63
    Shares