भारत का असली गोल्डन बॉय, मोबाइल से लेकर जूते तक सब हैं सोने का

253
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

भारत के अमीर व्यक्ति ज्यादातर सोने यानि गोल्ड को खरीदना व उससे बने गहने पहनना पसंद करते हैं। वैसे आमतौर पर अमीर आदमी की सबसे पसंदीदा चीज सोना ही मानी जाती हैं। अपने देश में भी ऐसे कई लोग हैं जो सोने को बहुत पसंद करते हैं। ऐसे लोगों के पास पहनने के कपड़ों से लेकर अन्य कई चीजें सोने से बनी हैं। आपने बप्पी लहरी को तो देखा ही होगा। वे भी हमेशा भारी मात्रा में सोने के गहने पहने रहते हैं।

इन सभी लोगों में से इन दिनो एक युवक बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं जोकि सोने के मामले में इन सभी लोगों को पीछे छोड़ रहा हैं। आपको बता दें कि इस युवक का नाम “सनी वाघचौरे” हैं और यह युवक महाराष्ट्र का निवासी हैं। इसके स्वर्ण प्रेम को देख कर लोग इसको “गोल्डन बॉय” कह रहें हैं। आपको बता दें कि सनी के पास में सोने से निर्मित कार सहित जूते तथा मोबाइल भी हैं।

सनी वाघचौरे ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स के साथ में नजर आते हैं। विवेक ओबरॉय इनके अच्छे दोस्त हैं और वे विवेक के साथ हमेशा देखें जाते हैं। विवेक जब कपिल शर्मा के शो में सनी के साथ गए थे तो सनी को देख कर कपिल शर्मा हैरान रह गए थे। उस समय सनी ने गोल्ड के बने शूज पहने हुए थे, साथ ही उन्होंने बड़ी मात्रा में सोने के आभूषण भी पहने हुए थे।

सनी वाघचौरे के पास सोने से बनी कई चीजें हैं। उनको बचपन से ही सोना पहनना बहुत पसंद रहा हैं। वे अपने हाथ में सोने से बनी घड़ियां, ब्रेसलेट, सोने का कड़ा पहनते हैं। उनके पास ऑडी कार भी हैं जो गोल्ड से ही निर्मित की हुई हैं। सनी के जूते और मोबाइल भी गोल्ड प्लेटेड हैं।

  • 18
    Shares
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add