फ्लाईट में सोते हुए पति का थंब इम्प्रेशन लेकर पत्नी ने किया फोन अनलॉक.. पाई बेवफाई..रास्ते में लैंड करना पड़ा प्लेन

319

चेन्नई किसी प्लेन में पति-पत्नी की लड़ाई इतनी बढ़ जाए की प्लेन को लैंड कराना पड़े. कुछ अजीब है. लेकिन मामला बेवफाई का था और खुलासा प्लेन में पति के अंगूठे की छाप से खुला. पत्नी ने सोते पति के अंगूठे के इम्प्रेशन से फोन को अनलॉक किया तो पाया कि पति बेवफाई कर रहा है. यह सब देखने के बाद पत्नी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और फिर उसने प्लेन में ही ऐसा बवाल मचाया कि पूरा क्रू और प्लेन के अन्य सदस्यों के अलावा सह यात्री भी परेशान हो गए और प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी.

मामला दोहा से बाली जा रहे विमान का है. उड़ते विमान में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा बढ़ने पर पत्नी ने इतना हंगामा किया कि विमान का रूट डायवर्ट कर चेन्नई में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. दंपती ईरान का है. चेन्नई से दोनों को दूसरे विमान से वापस भेजा गया. एयरपोर्ट अधिकारियों ने निजता का सम्मान करते हुए पहचान उजागर नहीं की.

यह घटना रविवार की है. कतर एयरवेज के विमान क्यूआर-562 में दंपती और उनका बच्चा दोहा से सवार हुए थे. पति-पत्नी नशे में थे. विमान भारत के रास्ते बाली जा रहा था. उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही पति सो गया. पत्नी जागती रही. उसने पति की जेब से फोन निकाला. फोन लॉक था तो पत्नी ने पति का अंगूठा स्कैन कर फोन को अनलॉक किया. फोन में चैट और अन्य डिटेल्स देखी तो पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है.

पत्नी ने जैसे ही यह देखा उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और नशा उतर गया. वो सीट छोड़कर खड़ी हो गई और चिल्लाने लगी. इतने में पति भी जग गया और झगड़ा बढ़ गया. क्रू मेंबर ने हंगामा कर रही महिला को समझाने का प्रयास किया. उसे विमान की सुरक्षा का भी हवाला दिया, लेकिन महिला शांत नहीं हुई. उसने क्रू मेंबर्स के साथ भी बदसलूकी की. बात नहीं बनी तो आखिरकार विमान का रूट डायवर्ट कर उसकी चेन्नई में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. पति-पत्नी को यहां उतारकर विमान आगे बढ़ गया. सीआईएसएफ ने बताया कि चेन्नई एयरपोर्ट पर पति-पत्नी को काफी देर रोककर रखा गया. महिला का नशा उतरने पर उनसे सुरक्षा संबंधी पूछताछ की गई. इसके बाद दोनों को क्वालालम्पुर होते हुए दोहा की कनेक्टिंग फ्लाइट में बैठा दिया गया.

  • 11
    Shares