Tuesday , December 12 2017
Home / breakings / अमर अग्रवाल पहले जेटली और मोदी को जीएसटी समझा ले फिर कांग्रेस की बात करें : कांग्रेस

अमर अग्रवाल पहले जेटली और मोदी को जीएसटी समझा ले फिर कांग्रेस की बात करें : कांग्रेस

रायपुर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आनंद मिश्रा ने वाणिज्य मंत्री अमर अग्रवाल पर पलटवार करते हुये कहा कि अग्रवाल जी पहले अपने नेताओं जेटली और मोदी को जी.एस.टी. से होने वाले हानि-लाभ समझा ले फिर कांग्रेस के समझने की बात करें।
संपूर्ण देश जी.एस.टी. के बिना प्लानिंग किये गये निर्णय से व्यापार में हो रहे घाटे की मार झेल रहा है। जीडीपी का रेटिंग कम होता जा रहा, देश विकास में वर्षो पिछड़ गया फिर भी भाजपा नेताओं को बात समझ नहीं आ रही।

मिश्रा ने कहा अगर ये सही निर्णय था तो फिर अचानक इसके आनन-फानन में बदलाव लाने की आवश्यकता क्यों पड़ी? जिसके निर्णय के लिये स्वयं उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपना दौरा कार्यक्रम स्थगित कर बैठक में उपस्थित होना पड़ा।
मिश्रा ने कहा कि भाजपा में कुछ वरिष्ठ और समझदार नेताओं जैसे कि यशवंत सिन्हा और अरूण सौरी ने उन्हें अपनी भूल याद कराने भरपूर प्रयास किया परंतु सत्ता के मद में चूर भाजपा आलाकमान के कान में जूं नही रेंग रही।

इनके इस तुगलकी फैसले की मार व्यापारी और आम जनमानस सहने के लिये विवश है। लेकिन जनता जान गई कि भाजपा राष्ट्रवाद के नाम पर बड़े उद्योगपतियों के हितो की रक्षा में लगी है। राष्ट्र प्रेम केवल दिखावे के लिये है।
जनता लोकतंत्र में सर्वोपरि होती है। अपने निर्णय से सरकारें बदलने का मद्दा रखती है। आगामी चुनाव में भाजपा को जनता सबक अवश्य सिखायेगी।

Check Also

ब्रेकिंग : नहीं रहे “शेर-ए प्रेमनगर”… जोगी सरकार में मंत्री रह चुके तुलेश्वर सिंह का निधन…

सूरजपुर  छत्तीसगढ़ गठन के बाद प्रदेश की पहली सरकार यानी की पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी …

Leave a Reply