Friday , October 20 2017
Home / breakings / लावारिस पड़े है शहर के ATM.. पत्थर से ATM तोड़ने का प्रयास

लावारिस पड़े है शहर के ATM.. पत्थर से ATM तोड़ने का प्रयास

अंबिकापुर शहर सहित जिले भर में लगे एटीएम सुरक्षित नहीं है ना तो बैंको द्वारा इनकी सुरक्षा की कोई व्यवथा की गई है और ना ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ही एटीएम् को लेकर संजीदा है.. नतीजन लगातार एटीम में तोड़ फोड़ और चोरी के प्रयास के मामले सामने आया रहे है.. इस सम्बन्ध में हमारे हस्ताक्षेप के बाद जिले के अतिरिक्त पुलीस अधीक्षक ने तुरंत ही चीता स्क्वायड की टीम को फटकार लगाई और लापरवाही ना करने के निर्देश दिए है..

दरअसल अंबिकापुर शहर में एटीएम् की भरमार है अकेले स्टेट बैंक के ही 35 से 40 एटीएम लगे हुए है लेकिन इनकी शुरक्षा के लिए किसी भी एटीएम् में शुरक्षा कर्मी तैनात नहीं किये गए है नतीजन आये दिन शरारती तत्वों के द्वारा एटीएम में चोरी के प्रयास से तोड़ फोड़ की जाती है.. अभी हालही में एक युवक एटीएम को पत्थर से तोड़ने की नाकाम कोशिस करते हुए सीसीटीव्ही में कैद हुआ था..
एटीएम में शुरक्षा कर्मी नहीं है और हर एटीएम की निगरानी पुलिस कर ले यह संभव नहीं है.. लेकिन रात में पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी अगर मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी करे तो भी काफ़ी हद तक एटीएम शुरक्षित रहेंगे.. इस सम्बन्ध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम कृष्ण साहू ने जिले के सभी थाना प्रभारियो को आवश्यक निर्देश दिए है..

बहरहाल लगातार एटीएम में चोरी के प्रयास से हो रही तोड़ फोड़ से पुलिस भी परेशान है लेकिन ड्यूटी में कोताही करने वाले पुलिस कर्मियों की वजह से ऐसी वारदात हो रही है.. इधर सीसीटी में शारारती तत्वों की शक्ल कैद होने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक कुछ नहीं लग सका है.. लिहाजा ये चिंता का विषय है..

Check Also

इस दिवाली रात 10 के बाद आप नहीं कर सकेंगे आतिशबाजी… प्रशासन ने की अपील..

अम्बिकापुर जिला प्रशासन ने आज उच्च विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता आयोजित कर दीपावली पर्व …

Leave a Reply