सांसद बंशीलाल है मुख्यअतिथि इसलिए अमित जोगी ने कार्यक्रम में जाने से किया इन्कार…

209

जो महिलाओं का सम्मान नहीं करतामैं उसका सम्मान नहीं करता : अमित जोगी

टन टना टन” करने वाले सांसद और मंत्रियों के कार्यक्रम में टन टन टन” करेंगे जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता

रायपुर  गुरुकुल विद्यालय पेंड्रा रोड के क्रीड़ांगन में 7 अक्टूबर को आयोजित 17 वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के समापन समारोह में कार्यक्रम के अध्यक्ष के रूप में शामिल होने वाले मरवाही विधायक अमित जोगी ने कार्यक्रम में उपस्थित होने से मना कर दिया है। कारण है, छत्तीसगढ़ की महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने वाले भाजपा सांसद बंशीलाल महतो का इसी कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में शामिल होना।

 

मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि जो महिलाओं का सम्मान नहीं करता, वह स्वयं भी अपने आप को सम्मान पाने के योग्य न समझे। जब तक छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी या प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने सांसद बंशीलाल महतो, मंत्रीगण भैयालाल रजवाड़े और अजय चंद्राकर द्वारा छत्तीसगढ़ की महिलाओं के विरुद्ध की गयी अभद्र टिप्पणी के लिए प्रदेश की जनता से माफ़ी नहीं मांगते, तब तक महिला विरोधी सांसद और मंत्री के साथ मंच साझा नहीं करेंगे। जोगी ने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के कार्यकर्ता अवश्य इन सांसद और मंत्रियों के कार्यक्रम में थाली और चम्मच के साथ शामिल होंगे ताकि “टन टन टन ” की आवाज़ से इन महिला विरोधी जन प्रतिनिधियों को उनकी गलती का एहसास कराया जा सके और उन्हें माफ़ी मांगने विवश किया जा सके।

 

जोगी ने कहा कि ये अत्यंत दुर्भाग्य और शर्म की बात है कि उच्च पदों पर बैठे भाजपा के मंत्री और सांसद धड़ल्ले से आये दिन छत्तीसगढ़ की महिलाओं को नीचा दिखा रहे हैं और मुख्यमंत्री तमाशा देख रहे हैं, मानो वो भी अपने सांसद और मंत्रियों की महिला विरोधी टिप्पणी का समर्थन करते हों।