2 अक्टूबर को सत्याग्रह दिवस मनाने रणनीति बना रहे शिक्षाकर्मी….

88
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add
संकुलों में एकता बैठक आयोजित 
अम्बिकापुर छग पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ के 10 अगस्त के महापंचायत में तय कार्यक्रम अनुसार आज सरगुजा के 113 संकुलों में संघ की एकता बैठक आयोजित की गई। संगठन के जिला अध्यक्ष मनोज वर्मा ने बताया कि संघ के द्वारा आयोजित एकता बैठक में किन्ही भी दूसरे संघ के पदाधिकारी ने शिरकत नही की है। सरगुजा के अधिकतम विकासखण्डों में केवल छग पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ का केवल अस्तित्व है और हम एकजुटता के साथ संगठन के आगामी रणनीति के लिए कमर कस कर तैयार हैं ।
आज सरगुजा के प्रत्येक विकासखण्ड के प्रत्येक संकुल में शिक्षकार्मियों की उमड़ी भीड़ ने एक स्वर में संगठन के हर कदम पर साथ चलने का एकमत से सहमति जताया है। आज के संकुल स्तरीय एकता बैठक में संकुल स्तर पर संगठन को मजबूती प्रदान करने व 2 अक्टूबर के विकासखण्ड स्तरीय सत्याग्रह दिवस को सफल बनाने रणनीति बनाई गई । संकुलों में एकता बैठक आयोजित करने के लिए विकासखण्ड वार व संकुल वार जिला पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी गई थीं । मैनपाट के 12 संकुल में एकता बैठक काजेश घोष , रामबिहारी गुप्ता , रमेश यागिक , लुंड्रा के 22 संकुलों में एकता बैठक राजेश गुप्ता , नाजिम खान , रणबीर सिंह , उदयपुर के 15 संकुलों में एकता बैठक संजय चौबे , करण सिंह, सुरित राजवाड़े , लखन राजवाड़े , सीतापुर में एकता बैठक उमेश मिश्रा , लव गुप्ता , शुशील मिश्रा ,लखनपुर के 17 संकुलों में एकता बैठक अरविंद सिंह , करण यादव , प्रभाकर सिंह , राकेश पांडे,  बतौली के 11 संकुलों में एकता बैठक अनिल तिग्गा , राकेश दुबे , उजित मानिकपुरी, जवाहर खलखो , अम्बिकापुर के संकुलों में एकता बैठक श्रीमती नीतू सिंह , अमित सिंह , संजय अम्बष्ट , अमित सोनी व अजय मिश्रा के मार्गदर्शन व नेतृत्व में आयोजित हुआ।
श्री वर्मा ने बताया कि छग पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ का संगठन प्रांत से लेकर संकुल तक है । और प्रान्त से लेकर संकुल तक एकता हेतु बैठकों का दौर जारी रहा। आज आम शिक्षाकर्मी एकजुटता के साथ अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरना चाहता है । अगर 1 नवम्बर तक हमारी मांगो पर सकारात्मक निर्णय नही आते है तो 2 नवम्बर से पूर्ण तालाबन्दी किया जाएगा। आज के संकुल बैठक को सफल बनाने में प्रान्त ,जिला, विकासखण्ड , व संकुल पदाधिकारियों की अहम भागीदारी रही । हर एक के सक्रियता के कारण ही एक साथ हर संकुल में एकता बैठक का आयोजन हो सका। जिला अध्यक्ष मनोज वर्मा ने सरगुजा के सभी संकुलों के पदाधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आगामी आंदोलन का सारा दारोमदार संकुलों पर ही है इस लिये एकजुटता के साथ आगामी आंदोलन के लिए कमर कस कर तैयार रहें ।आज के संकुल एकता बैठक को सफल बनाने में जिला व विकासखण्ड के पदाधिकारियों को भी धन्यवाद ज्ञापित किया।
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add