स्मार्टफोन को मुफ्त में पाइए सिर्फ एक सेल्फी से, जानिए इस योजना के बारे में

77
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

अब आप सेल्फी की सहायता से स्मार्टफोन मुफ्त में ले सकते हैं। जी हां, आज हम आपको जिस खबर को यहां बता रहें हैं वह आपको मुफ्त में स्मार्टफोन दिला सकती है। स्मार्टफोन को मुफ्त पाने के लिए आपको सिर्फ करना इतना है कि आपको कूड़ेदान के पास खड़े होकर एक सेल्फी लेनी है।

देखा जाएं तो वर्तमान में सेल्फी लेने का बहुत बड़ा क्रेज है। आज के समय में एक सामान्य व्यक्ति से लेकर बड़े-बड़े नेता भी सेल्फी लेते नजर आते हैं। ऐसे में आप भी कूड़ेदान के साथ एक सेल्फी ले लें और घर पाएं एक स्मार्टफोन। आपको हम बता दें कि कूड़ेदान के साथ सेल्फी लेकर स्मार्टफोन को मुफ्त में देने कि यह योजना भारत के झारखंड राज्य के जमशेदपुर प्रशासन द्वारा शुरू की गई है।

जमशेदपुर के ‘मैंगो नोटीफाइड एरिया कमेटी’ (MNAC) में करीब 3 लाख लोग रहते हैं। यहां पर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए प्रशासन ने एक अनोखा कार्य किया है। इसके लिए करना सिर्फ इतना है कि कूड़ेदान के साथ स्वयं की एक सेल्फी लेकर भेजनी है। इस कार्य का लकी ड्रॉ गांधी जयंती पर प्रशासन की ओर से निकाला जाएगा। यदि आप जीत गए तो पाएंगे एक स्मार्टफोन। इस योजना में पहले 3 विजेताओं को स्मार्टफोन दिया जाएगा तथा 50 को शहर स्वच्छ रखने का सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

इस योजना की जानकारी स्थानीय MNAC पेज पर भी दे दी गई है। 30 सितंबर तक आप अपनी सेल्फी भेजकर इस योजना में एंट्री पा सकते हैं। यदि आपका भाग्य साथ रहा तो आप भी बन सकते हैं एक स्मार्टफोन के मालिक। इस प्रकार से देखा जाएं तो जमशेदपुर के प्रशासन ने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए एक अलग ही कार्य किया है। अब देखना यह है कि अन्य राज्यों में भी इस प्रकार के रचनात्मक कार्य शुरू होंगे अथवा नहीं।

Hader add
Hader add
Hader add
Hader add