“अंगूरी भाभी” के साथ हुआ दुर्व्यवहार, अब नहीं आएगी टीवी पर

143
Hader add
Hader add
Hader add
Hader add

भाभी जी घर पर हैं” नामक सीरियल से फेमस हुई “शिल्पा शिंदे” अब शायद कभी भी आपको टीवी पर देखने को नहीं मिल पाएंगी। जी हां, यह सही खबर है, असल में शिल्पा शिंदे ने अब से कुछ समय पहले “भाभी जी घर पर हैं” के निर्माता पर “यौन उत्पीड़न” का आरोप लगाया था और उसी आरोप की वजह से अब शिल्पा पर “लाइफ टाइम बैन” लग सकता है। जिसके बाद में वह कभी टीवी सीरियल की दुनिया में प्रवेश नहीं कर सकेंगी।

आपको हम बता दें कि सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” के प्रोड्युसर पर “यौन उत्पीड़न” का आरोप लगाने के बाद शिल्पा शिंदे ने सीरियल की शूटिंग पर जाना भी बंद कर दिया था और इस बात को ध्यान में रखते हुए ही इनको “सिने एंड टीवी आर्टिस्टेस एसोसिएशन(CINTAA)” ने “लाइफ टाइम बैन” लगाने का फैसला लिया है, यदि ऐसा होता है तो आगे उनको कोई भी प्रोड्युसर काम नहीं देगा तथा वे फिर से किसी भी सीरियल में नहीं दिखाई पड़ेगीं।

कुछ लोगों का कहना यह भी है कि शिल्पा को “सिने एंड टीवी आर्टिस्टेस एसोसिएशन” ने बाहर कर दिया है। सिने एंड टीवी आर्टिस्टेस एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी सुशांत  सिंह ने इस बारे में बताते हुए कहा है कि शिल्पा को अपना बचाव करने का पूरा मौका दिया गया है, पर ज्यादातर वोट उनके खिलाफ ही मिले इसके अलावा शिल्पा ने एसोसिएशन के नियमों का पालन भी नहीं किया, इसलिए उनको बैन किया जा सकता है और एसोसिएशन उनकी कोई जिम्मेदारी वहन नहीं करेगी। इस प्रकार से देखा जाए तो एसोसिएशन की ओर से साफ कर दिया गया है कि शिल्पा को बैन किया जा सकता है और यदि ऐसा होता है तो शिल्पा आगे कभी टीवी की दुनिया में नजर नहीं आ सकेंगी।

Hader add
Hader add
Hader add
Hader add